×

Ghaziabad News: ईंट भट्टा मालिक के बेटे का अपहरण मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

Ghaziabad News: गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके से व्यापारी का अपहरण करने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने अपहरण और उसके बाद हत्याकांड को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 5 May 2024 10:45 AM GMT (Updated on: 5 May 2024 10:49 AM GMT)
Ghaziabad News
X

पुलिस कस्टडी में गिरफ्तार अभियुक्त (Pic:Newstrack)

Ghaziabad News: गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके से व्यापारी का अपहरण करने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने अपहरण और उसके बाद हत्याकांड को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दरअसल, पुलिस व्यापारी की खोजबीन के लिए पुलिस कड़ी मशक्कत कर रही थी। व्यापारी का फोटो सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म पर वायरल किया गया था। इसके बावजूद भी व्यापारी का कोई सुराग नहीं मिल पा रहा था। इस मामले में पुलिस टीम गठित की थी। अब बस इंतजार था कि कहीं कोई सुराग हाथ लगे। फिर ज़ब गाजियाबाद पुलिस को जैसे ही सुराग हाथ लगा तो गाजियाबाद पुलिस पूरी तरह से एक्टिव हो गई और

पुलिस आरोपियों की निशान देही पर मेरठ से व्यापारी की बॉडी को भी बरामद किया। अब पुलिस इस घटना में इस्तेमाल की गई कार और व्यापारी को बेहोश करने वाले उपकरण बरामद करना चाह रही है। पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल की गई कार व अन्य सामान की बारामदगी के लिए आरोपी के द्वारा बताई गई जगह पर पहुंची। आरोपी ने कार बरामद करवाते हुए कार में रखे हथियार से पुलिस पर फायरिंग कर दिया।

आरोपी घटना में प्रयुक्त हथियार कार में छिपा रखा था। आरोपी ने पुलिस की चंगुल से बचने के प्रयास में पुलिस पर ही कई राउंड फायर कर दिए। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। जहां पुलिस की गोली बदमाश के पैर में जा लगी। फिलहाल घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए बदमाश के पास से 315 बोर का तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। व्यापारी को बेहोश करने में इस्तेमाल किया गया इंजेक्शन और वह दवाई जिसका प्रयोग किया गया था साथ ही साथ उस कार को भी पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story