×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Ghaziabad News: भौकाल टाइट! ताबड़तोड़ फायरिंग कर आचार संहिता का किया उल्लंघन, वीडियो वायरल

Ghaziabad News: राजनगर इलाके के राज कुंज में एक शख्स द्वारा अपने बेटों से खुलेआम गोलियां चलवाई गईं। इस दौरान गोली चलाने की वीडियो भी बनाई गई।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 22 May 2024 3:21 PM GMT
Two sons shot one after the other in front of their father and went viral by making a video
X

पिता के सामने दो बेटों ने एक के बाद एक गोली चलाने वाला वीडियो बनाकर किया वायरल: Photo- Newstrack

Ghaziabad News: पुलिस प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद खुलेआम फायरिंग करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक तरफ जहां गाजियाबाद सहित पूरे उत्तर प्रदेश में आचार संहिता लागू है, वहीं पुलिस कमिश्नरी के निकट राजनगर के राजकुंज क्षेत्र में दो युवकों ने पिता के सामने गोली चलाई। इस घटना का वीडियो तेजी से गाने की टशन में वायरल हो रहा है। यह वीडियो निजी मकान के सामने बनाया गया है। ताबड़तोड़ फायरिंग वाला वीडियो अपना भौकाल कायम रखने को लेकर बनाया गया है।

खुलेआम फायरिंग कर आचार संहिता का उल्लंघन

गाजियाबाद में खुलेआम दो युवकों ने गाजियाबाद को जंगल राज बनाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ी है। राजनगर इलाके के राज कुंज में एक शख्स द्वारा अपने बेटों से खुलेआम गोलियां चलवाई गईं। इस दौरान गोली चलाने की वीडियो भी बनाई गई। घटना की यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपनी धाक जमाने के लिए वायरल भी कर दिया गया। जबकि जिले में आचार संहिता और धारा 144 लगी हुई है।

पिता के सामने पिस्टल से फायरिंग

दो युवकों द्वारा गोली चलाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह कहना मुश्किल है कि वीडियो कब का है, लेकिन वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से दोनों बालिग बेटे पिता के सामने पिस्टल से फायरिंग कर रहे हैं। पुलिस का कितना खौफ है, इस वायरल वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है। अब देखना यह होगा कि गाजियाबाद की पुलिस इन युवकों के खिलाफ किस तरीके की कार्रवाई अमल में लाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story