×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Ghaziabad News: दिल्ली की युवती से गाजियाबाद के होटल में दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Ghaziabad News: पीडि़ता का आरोप है कि जब पीड़ित युवती ने इसकी शिकायत राजा से की तो उसने पीड़ित युवती को जान से मारने की धमकी दी है। पीड़िता ने इस मामले की शिकायत थाने में की है।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 23 May 2024 7:43 AM GMT
Ghaziabad News
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Ghaziabad News: दिल्ली निवासी युवती से दोस्ती करने के बाद दुष्कर्म करने, अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर खोड़ा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। खोड़ा पुलिस ने बताया कि दिल्ली निवासी युवती ने अपने दोस्त राजा उर्फ हुसैन पुत्र सन्नी निवासी खोड़ा कॉलोनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

ये है पूरा मामला

दिल्ली निवासी युवती ने खोड़ा थाने में शिकायत देते हुए एक युवक राजा उर्फ हुसैन पर आरोप लगाया है कि कुछ महीने पहले सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी जान पहचान हुई थी। जिसके बाद वे फोन पर बात करने लगे। युवती का आरोप है कि इस दौरान राजा उर्फ़ हुसैन ने उसे गाजियाबाद के खोड़ा स्थित एक होटल में बुलाया। जहां राजा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने उसकी अश्लील वीडियो और फोटो बना ली। आरोप है कि अब राजा ने युवती की अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। सोशल मीडिया पर युक्ति की वीडियो वायरल होने के बाद अब युवती की बदनामी हो रही है।

पीडि़ता का आरोप है कि जब पीड़ित युवती ने इसकी शिकायत राजा से की तो उसने पीड़ित युवती को जान से मारने की धमकी दी है। पीड़िता ने इस मामले की शिकायत थाने में की है। खोड़ा थाना प्रभारी ने बताया कि दोस्ती करने के बाद उपरोक्त युवक ने एक माह पूर्व उसे खोड़ा क्षेत्र के एक होटल में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। विरोध करने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। खोड़ा पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story