Ghaziabad: ससुरालियों के उत्पीड़न से तंग आकर युवक के लगाई फांसी, भाई ने पत्नी सहित कई पर दर्ज कराया एफआईआर

Ghaziabad News: सुसाइड नोट में भी सुशील ने ससुराल वालों को जिम्मेदार ठहराया था।

Neeraj Pal
Newstrack Neeraj Pal
Published on: 13 May 2024 4:43 AM GMT
young man hanged
X

young man hanged 

Ghaziabad News: जिले के खोड़ा थाना क्षेत्र के वंदना एन्क्लेव निवासी युवक की मौत के मामले में मृतक के भाई ने उसकी पत्नी और ससुराल पक्ष के कई लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि ससुराल वालों ने मुकदमा दर्ज कराया हुआ था और उसके छोटे भाई पर प्रॉपर्टी नाम करने का लगातार दबाव बना रहे थे। खोड़ा पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

योगेश सिंह ने पुलिस को बताया कि उसके छोटे भाई की शादी कीर्ति गौतम से हुई थी। आरोप है कि ससुराल वालों ने शादी के बाद से ही उसके भाई को परेशान करना शुरू कर दिया था और समस्त परिवार वालों पर झूठा मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमे में फैसला करने के लिए उपरोक्त लोग सुशील पर लगातार दबाव बना रहे थे कि वह अपने पांच मंजिला सौ गज के मकान व एक दुकान को उनके नाम कर दे। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पूर्व उपरोक्त लोगों ने उसके भाई को रास्ते में रोका और उसके साथ मारपीट भी की थी। ससुराल वालों के लगातार उत्पीड़न से तंग आकर उसके भाई सुशील ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी और सुसाइड नोट में भी उसने ससुराल वालों को जिम्मेदार ठहराया था। बता दें कि वंदना एन्क्लेव खोड़ा निवासी सुशील सिंह ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मृतक के भाई योगेश सिंह ने उसके ससुर महेश गौतम, साले विजय गौतम, सास किरन गौतम, पत्नी कीर्ति गौतम, सुसर के भाई व साली के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। फिलहाल खोड़ा थाना पुलिस को मिली तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आरोपी की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है। बता दें कि मृतक ने भी अपने ससुरालीजनों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। साथ ही उसके पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story