भाई के सामने बहन की लूट ली आबरू, किशोरी ने खुद बताई पीड़ा

Ghaziabad News: गाजियाबाद के साहिबाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कबाड़ बेचने वाला व्यक्ति 15 साल की किशोरी के घर घुसकर उसे अपने हवस का शिकार बनाता है।

Sonali kesarwani
Written By Sonali kesarwani
Published on: 30 Aug 2024 7:47 AM GMT
भाई के सामने बहन की लूट ली आबरू,  किशोरी ने खुद बताई पीड़ा
X

source: social media 

Ghaziabad News: गाजियाबाद से एक 15 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां एक कबाड़ बेचने वाले व्यक्ति ने किशोरी के घर घुसकर उसके भाई के सामने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब भाई ने उस कबाड़ी वाले का विरोध किया तब व्यक्ति ने उसकी भी पिटाई कर दी। कबाड़ी वाले ने किशोरी के साथ न सिर्फ दुष्कर्म किया बल्कि उसे बाल पकड़ कर जमीन पर घसीटा भी।इस पूरी घटना की जानकरी जब पुलिस को हुई तब उन्होने उस कबाड़ी वाले को गिरफ्तार किया और किशोरी के बयान को लेकर मामला भी दर्ज किया।

दोस्तों को बाहर खड़ा कर किया दुष्कर्म

इस पूरी घटना की जानकरी उस घर एक एक व्यक्ति ने दी उसने कहा कि बुधवार शाम को 15 वर्षीय लड़की अपने आठ साल के भाई और एक छोटे बच्चे के साथ घर में अकेली थी तभी पास के कबाड़ के दुकान में काम करने वाला युवक घर में घुस आया। वो अपने साथ पांच दोस्त और ले आया था जिसे उसने घर एक बाहर ही खड़ा करके रखा था। घर के अंदर उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसने किशोरी और उसके भाई के साथ मारपीट भी की। आरोप यह भी लगा है कि पहले किशोरी का गला दबाया और उसके बाल पकड़कर घसीटा। जिससे बेटी बेहोश हो गई। और बाद में आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर भाग गया।

भारी हंगामे के साथ हुई आगजनी

इस घटना के बारे में जब आस- पास के लोगों को जब पता चला तो उन्होंने उस कबाड़ के दुकान में आग लाग दी। साथ ही बाहर खड़े ठेलों व ई-रिक्शा में तोड़फोड़ करनी की शुरू कर दी। इस घटना के विरोध में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों ने लिंक रोड थाना और सूर्य नगर पुलिस चौकी के पास जाम लगाया था। जिसे पुलिस ने रात में लाठी फटकार कर जाम लगाने वालों को खदेड़कर जाम खुलवाया। देर रात तक घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात रहा। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दुष्कर्म के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।A young man entered the house of a 15 year old girl and raped her, police arrested her.

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story