×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Ghaziabad News: मकान दिखाने के बहाने युवती से किया रेप, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Ghaziabad News: एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य का कहना है कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 23 May 2024 9:17 AM GMT
Ghaziabad News
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Ghaziabad News: मकान दिखाने के बहाने युवती से किया रेप, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिसगाजियाबाद के लोनी स्थित ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र में मकान दिखाने के बहाने युवती से रेप की घटना प्रकाश में आई है। युवती के माता पिता की मौत हो चुकी है और वह गाजियाबाद में रहने के लिए किराए पर कमरा तलाश कर रही थी। इसी बात का फायदा उठाकर युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने युवती का मेडिकल परीक्षण कराया और आरोपित की तलाश में जुट गई है।

कानपुर की रहने वाली है पीड़िता

जानकारी के मुताबिक 18 साल की युवती कानपुर की रहने वाली है। जिसके माता पिता का देहांत हो गया है। वह काम की तलाश में आई थी। युवती अपने लिए एक किराए का मकान तलाश कर रही थी। पीड़ित युवती देर रात किराए पर मकान लेने आई थी। आरोप है कि उसने एक युवक से मकान दिलाने की गुहार लगाई तो मकान दिलाने के बहाने वह गाजियाबाद के रामपार्क चौकी क्षेत्र की ग्रीन सिटी कॉलोनी के खण्डरनुमा इलाके में ले गया। जहां उसने उसके साथ रेप किया।

घटनास्थल के पास रह रही महिला ने बताया कि उसका परिवार किसी समारोह में गया था। जब वे रात में करीब 2 बजे घर आये थे। उसी समय गली से उन्होंने युवती को शोर मचाकर भागते देखा। उन्होंने युवती के पास जाकर देखा तो वह नग्न अवस्था मे थी और बदहवास हालत में रो रही थी। युवती की हालत को देखकर वे उसे अपने घर ले गए और उसे कपड़े पहनने को दिए साथ ही इस मामले की सूचना पुलिस को दी। एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य का कहना है कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। पीड़िता घटना साढ़े 9 बजे की बता रही है। जबकि पुलिस को रात 2 बजे सूचना मिली है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story