×

Ghaziabad News: गश्त के दौरान युवकों को टोका तो पुलिसकर्मियों पर किया हमला

Ghaziabad News: गाजियाबाद में सरेआम बदमाश पुलिस को निशाना बना रहे हैं। गाजियाबाद के बयाना गांव में गश्त के दौरान चीता बाइक पर सवार दो पुलिसकर्मियों ने जब चार शराबियों को टोका तो उनके द्वारा पुलिस कर्मियों को गाली गलौज की गई।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 30 Jan 2024 3:56 PM GMT
When the youth were interrupted during patrolling, they attacked the policemen
X

गश्त के दौरान युवकों को टोका तो पुलिसकर्मियों पर किया हमला: Photo- Social Media

Ghaziabad News: गाजियाबाद में सरेआम बदमाश पुलिस को निशाना बना रहे हैं। गाजियाबाद के बयाना गांव में गश्त के दौरान चीता बाइक पर सवार दो पुलिसकर्मियों ने जब चार शराबियों को टोका तो उनके द्वारा पुलिस कर्मियों को गाली गलौज की गई। पुलिस कर्मियों का आरोप है कि इस दौरान उनके द्वारा पुलिस कर्मियों से डंडा छीनने की कोशिश की गई। इस मामले में वेब सिटी थाना क्षेत्र की पुलिस ने चार आरोपियों के विरुद्ध सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज किया है।एसीपी सिटी ने बताया कि इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

वेव सिटी क्षेत्र के बयाना गांव में चार युवकों ने गश्त कर रहे चीता बाइक पर तैनात पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट कर डंडा छीनने का प्रयास किया। चारों युवक शराब पीकर सड़क पर घूम रहे थे। पुलिस कर्मियों ने टोका तो युवकों ने पुलिस वालों के साथ मारपीट शुरु कर दी। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। चीता बाइक पर हेड कांस्टेबल रविशंकर और कांस्टेबल ओमकार गश्त कर रहे थे।

चार युवकों ने नशे में पुलिस पर किया हमला

हेड कांस्टेबल रविशंकर का कहना है कि वह गश्त करते हुए ओमकार के साथ बयाना गांव पहुंचे। इसी दौरान चार युवक नशे में मिले। उनसे पूछताछ की तो वे उनके साथ अभद्रता कर धक्का मुक्की करने लगे और डंडा छीनने की कोशिश करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने मारपीट शुरु कर दी।

इस घटना में हेड कांस्टेबल रविशंकर ने अभिषेक, अंशुल, अजय और तबरा के खिलाफ वेब सिटी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। एसीपी वेब सिटी सलोनी अग्रवाल का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story