×

Ghaziabad News: फोन से बात करते वक्त एचटी लाइन की चपेट में आया युवक, मौत

Ghaziabad News: गाजियाबाद के मोरटा गांव में मकान के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। वह काम के सिलसिले में हरियाणा से गाजियाबाद आया था। मोबाइल पर बातें करते वक्त वह हादसे का शिकार हो गया।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 16 May 2024 3:14 PM GMT
Ghaziabad News
X

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Ghaziabad News: हरियाणा निवासी युवक काम के सिससिले में गाजियाबाद अपने मित्र से मिलने आया हुआ था। वह अपने मित्र के मकान की छत पर चढ़कर फोन पर बाते कर रहा था। मकान की छत के ऊपर से हाईटेंशन लाइन का वायर था। इस बात का ध्यान युवक ने नहीं किया और बात करते समय वह वहां से गुजर रही हाईटेंशन लाईन की चपेट में आ गया। युवक की मौैके पर ही मौत हो गई। इस मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई है।

रंगाई-पुताई का काम करता था युवक

गाजियाबाद के मोरटा गांव में मकान के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। वह काम के सिलसिले में हरियाणा से गाजियाबाद आया था। मोबाइल पर बातें करते वक्त वह हादसे का शिकार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर जाकर जांच-पड़ताल की। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस के मुताबिक दिल्ली-मेरठ रोड पर मोरटा गांव में तपन त्यागी का मकान है। मकान में किराए पर रवि कुमार सपरिवार रहता है। वह मूल रूप से गोरखपुर का रहने वाला है। वह रंगाई-पुताई का काम कर अपनी एवं परिवार की आजीविका चलाता है। रवि से मिलने के लिए साबू लाल (32) निवासी हरियाणा आया था।

काम के सिलसिले में दोस्त से मिलने गया था युवक

उस समय रवि गाजियाबाद की शास्त्री नगर कॉलोनी में काम करने गए थे। साबू लाल ने मकान की छत पर जाकर रवि से फोन पर बात की। फोन पर बातें कर वह टहलने लगा। इस दरम्यान वह छत के ऊपर से गुजर रही बिजली की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। घटना की जानकारी मिलने पर आसपास के ग्रामीण एकत्र हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटनास्थल का मौका-मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, रवि ने बताया कि मृतक साबू लाल भी मूल रूप से गोरखपुर का रहने वाला था। वह काम के सिलसिले में बातचीत करने हरियाणा से मोरटा पहुंचा था। रवि का कहना है कि हाईटेंशन लाइन की चपेट में साबू कैसे आया, इसकी जानकारी नहीं है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story