×

Ghazipur : मस्जिद पर चढ़कर भीड़ ने लगाए धर्म विरोधी नारे, पुलिस ने दर्ज किया केस

Ghazipur: मस्जिद में धार्मिक नारे लगाने की यह घटना बीते 2 अप्रैल की बताई जा रही है। मामला गाजीपुर जिले के गहमर थाना क्षेत्र के गहमर गांव की है।

Rajat Verma
Written By Rajat VermaPublished By aman
Published on: 6 April 2022 8:07 AM GMT
Ghazipur Crowd raise anti religious slogan on mosque police registered case against unknown people
X

Ghazipur : मस्जिद पर चढ़कर भीड़ ने लगाए धर्म विरोधी नारे

Ghazipur News: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले (Ghazipur) से धार्मिक कट्टरता और हिंसा बढ़ाने वाला एक मामला सामने आया है। इस मामले में कुछ अज्ञात लोगों द्वारा जिले के एक मस्जिद पर चढ़कर धार्मिक नारे लगाए गए। साथ ही, लाउडस्पीकर पर धर्म विशेष से जुड़े गाने तेज आवाज में बजाए गए। स्थानीय पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

मस्जिद में धार्मिक नारे लगाने की यह घटना बीते 2 अप्रैल की बताई जा रही है। मामला गाजीपुर जिले के गहमर थाना क्षेत्र के गहमर गांव की है। बताया जाता है 2 अप्रैल को हिन्दू नव वर्ष के उपलक्ष्य में निकली जुलूस यात्रा के दौरान यह घटना हुई। जुलूस में शामिल कुछ अज्ञात लोगों ने मस्जिद की दीवार पर चढ़कर धार्मिक नारे लगाए। लाउडस्पीकर पर तेज आवाज में गाने भी बजाए।

इस घटना से जुड़ा एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि लोगों का हुजूम मस्जिद पर चढ़कर नारेबाजी करता दिख रहा है। इस दौरान लोगों ने मस्जिद पर जमकर हंगामा किया और उत्पात मचाया। जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्यवाही तेज कर दी है।


aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story