×

Ghazipur News: गाजीपुर में बेखौफ हुए अपराधी, दिनदहाड़े हत्या कर पुलिस को दे रहे चुनौती

Ghazipur News: गाजीपुर में बेखौफ अपराधी घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं।

Rajnish Mishra
Report Rajnish MishraPublished By Ragini Sinha
Published on: 26 April 2022 5:03 AM GMT
Ghazipur News
X

गाजीपुर में बेखौफ हुए अपराधी

Ghazipur News: योगी शासन 2 में पश्चिम की तरफ अपराधियों का भय व्याप्त है, तो वहीं पुर्वांचल की तरफ अपराधी बेखौफ घटनाओं को अंजाम दे रहे है। अभी कुछ दिन पहले ही बेखौफ अपराधियों ने पुर्वांचल के प्रयागराज में हत्या कर पुलिस को खुली चुनौती दी थी, तो वहीं अब बेखौफ अपराधी अपना पैर पसारते हुए गाजीपुर जनपद में अपना खौफ कायम रखना चाहते है।

गाजीपुर में सब्जी व्यापारी को घायल कर लूटे लाखों रुपये

ताजा मामला गाजीपुर जनपद भांवरकोल थाने क्षेत्र का है।जहां सोमवार शाम को पतालगंगा सब्जी मंडी में अपराधियों ने एक सब्जी व्यापारी को गोली मार रूपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गये। महेशपुर निवासी सबीउल्लाह सब्जी का थोक व्यापारी है रोज की भांति सबीउल्लाह सोमवार को भी शाम के करीब पतालगंगा सब्जी मंडी में एक ठेले पर रुपयों से भरा बैग लेकर बैठा था। तभी तीन बदमाश मुंह बांधे बाईक से पहुंचे और बैग छीन भागने लगे लेकिन सबीउल्लाह दौड़कर एक बदमाश को पकड़ लिया ।दोनों में हाथापाई होने लगी तभी एक बदमाश तमंचे से सबीउल्लाह पर फायर कर दिया। गोली सीधी सबीउल्लाह के पेट में जा लगी।गोली लगते ही सबीउल्लाह लहुलुहान होकर गिर पड़ा।

व्यापारियों में डर

उधर सूचना मिलते ही परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गये।लोगों की सहायता से सबीउल्लाह को लहूलुहान अवस्था में ट्रांमा सेंटर भेजा गया जहां उसका उपचार चल रहा है।इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंच जांचपड़ताल में जुट गये।पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह.भी मौके पर पहुंच थानाध्यक्ष भांवरकोल को अपराधियों को जल्द पकडऩे के लिए निर्देश भी दिया।इस संबंध में रामबदन सिंह ने बताया बदमाशों को पकड़ने के लिए एक टीम गठित किया गया है।शीघ्र ही बदमाशों को पकड़ लिया जायेगा।उधर इस वारदात के वजह से व्यपारियो में भय व्याप्त है।

अपराधियों को पकड़ने के लिए टीमों को रवाना किया

गाजीपुर में भांवरकोल में हुए इस घटना के वजह से व्यपारियो में भय व्याप्त. हो.गया है।व्यपारियो का कहना है,की अगर अपराधी ऐसे ही घटना को अंजाम देते रहे तो।हम लोगो को व्यपार कर छोड़ना पड़ेगा। वही पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह अपराधियों को पकड़ने के लिए टीमों को रवाना कर दिया है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story