×

Ghazipur News: पशु तस्करों और पुलिस के बीच फायरिंग, बोलेरो (Bolero) के अंदर ठूंसकर बैठाए गए थे गौवंश

Ghazipur News: जनपद के पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह के निर्देश पर पशु तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में करीमुद्दीनपुर थाने की पुलिस की वाहन चेकिंग के दौरान दो पशु तस्करों से मुठभेड़ हो गई।

Rajnish Mishra
Published on: 18 July 2023 10:23 AM GMT
Ghazipur News: पशु तस्करों और पुलिस के बीच फायरिंग, बोलेरो (Bolero) के अंदर ठूंसकर बैठाए गए थे गौवंश
X

Ghazipur News: जनपद के पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह के निर्देश पर पशु तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में करीमुद्दीनपुर थाने की पुलिस की वाहन चेकिंग के दौरान दो पशु तस्करों से मुठभेड़ हो गई। दोतरफा फायरिंग में एक तस्कर जख्मी हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

पशु तस्करों ने पुलिस टीम पर झोंका फायर

जानकारी के मुताबिक एसएचओ देवेंद्र सिंह गांधी नगर तिराहे पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। तभी बोलेरो (Bolero) में दो व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए। बोलेरो सवारों को पुलिस ने रूकने का इशारा किया तो दोनों बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर करना शुरू कर दिया। अचानक फायरिंग शुरू होने से पुलिस टीम ने अपने को बचाते मोर्चा संभाला। पुलिस की तरफ से जवाबी फायरिंग की गई। जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। उसके साथी को मौके से भागने के दौरान पुलिस ने पकड़ लिया।

25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि जिस बदमाश को गोली लगी है। वो आजमगढ़ जनपद के थाना मुबारकपुर क्षेत्र के रसूलपुर व्यवहारा गांव निवासी पप्पू उर्फ अली अहमद नट है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पप्पू नट के पैर में गोली लगी हुई है, जिसका इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है। उसका दूसरा साथी आजमगढ़ जनपद गम्भीरपुर थाने क्षेत्र गौरी गांव निवासी छोटू नट है। इन बदमाशों के उपर 25 हजार का इनाम घोषित है। इनके पास से एक बोलेरो, एक तमंचा, खोखा व एक कारतूस बरामद हुआ। इन लोगों ने अमानवीय ढंग से बोलेरो के अंदर ठूंसकर तीन गौवंशों को बैठा रखा था, जिन्हें पुलिस ने बाहर निकाला गौशाला के लिए भेजा है। एसपी ने बताया कि पुलिस को लंबे वक्त से शिकायत मिल रही थी कि गौ-तस्कर अब चकमा देने के लिए निजी वाहनों का इस्तेमाल कर रहे हैं। बोलेरो से मिले गौवंश इस बात की तस्दीक करते हैं। पुलिस इस तरह के अभियान लगातार जारी रखेगी।

Rajnish Mishra

Rajnish Mishra

Next Story