×

Nepal Plane Crash Video: लाइव देखें मौत का खौफनाक वीडियो, यूपी के लड़कों ने दिखाया मंजर, सेकंड भर में जल कर राख हुआ विमान

Nepal Plane Crash Dead People in Ghazipur: नेपाल विमान हादसे में गाजीपुर जनपद के पांच युवकों की मौत हुई है। ये पांचों युवक एक साथ नेपाल भ्रमण पर गये हुए थे।

Rajnish Mishra
Published on: 16 Jan 2023 6:26 AM GMT (Updated on: 16 Jan 2023 6:26 AM GMT)
X

Nepal plane crash Viral Video (Image: Social Media)

Nepal Plane Crash Death Case: रविवार को उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद में लोग मकर सक्रांति का त्योहार मना रहे थे। वहीं, इसी जनपद के बरेसर थाने क्षेत्र के अलावलपुर व जहूराबाद के चकजैनब गांव में मातम पसरा हुआ था। नेपाल विमान हादसे में पांच भारतीय युवक गाजीपुर जनपद के इसी गांव के अनील राजभर, अभीषेक कुशवाहा, विशाल शर्मा, संजय जयसवाल,सोनु जैसवाल की मौत हो गई। ये सभी अलावलपुर व जहूराबाद के चकजैनब गांव के युवक थे। ये वहीं, पांच भारतीय विमान यात्री जो नेपाल विमान हादसे में मौत हो गई ।

नेपाल भ्रमण पर गये थे पांचों युवक

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद के बरेसर थाने क्षेत्र के अलावलपुर व जहूराबाद के चकजैनब गांव के पांचों युवक एक साथ नेपाल भ्रमण पर गये हुए थे। जहां अनील राजभर, अभीषेक कुशवाहा, विशाल शर्मा, संजय जयसवाल,सोनु जयसवाल ये सभी नेपाल के काठमांडू से विमान द्वारा नेपाल के पोखरा जा रहे थे। विमान हादसे में पांचों भारतीय गाजीपुर के युवकों की मौत हो गई ।

परिवार में पसरा मातम

नेपाल में विमान हादसे की खबर सुनते पांचों युवकों के परिवार में कोहराम मच गया, जिसे भी इस हादसे की जानकारी होती वो एक बारगी यकीन नहीं करता। लेकिन सच्चाई जानते ही हर कोई उस शोकाकुल परिवार के घर पहुंच परिवारो को ढाढस बढ़ाता। ग्रामीणों ने बताया की जैसे ही इस घटना की जानकारी दोनों गांवों के परिवार को हुई सभी के होश उड़ गये। एकबारगी तो किसी ने इस बात पर विश्वास ही नहीं किया। वहीं, पांचों युवकों के परिवार का रो रो कर बुरा हाल है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story