×

Ghazipur News: फिल्मी अंदाज में युवती चढ़ी पानी की टंकी पर, नानी की याद में जान देने की दी धमकी

Ghazipur News: आप लोगों ने शोले फिल्म देखा ही होगा।उस फिल्म में धर्मेन्द्र पर फिल्माया गया एक सिन है।

Rajnish Mishra
Report Rajnish MishraPublished By Shweta
Published on: 25 Jun 2021 11:17 AM GMT (Updated on: 25 Jun 2021 11:27 AM GMT)
समझा-बुझाकर नीचे उतारी गई युवती
X

समझा-बुझाकर नीचे उतारी गई युवती 

Ghazipur News: आप लोगों ने शोले फिल्म देखा ही होगा।उस फिल्म में धर्मेन्द्र पर फिल्माया गया एक सिन है। जिसमे धर्मेन्द्र पानी की टंकी पर चढ़ हीरोइन की नानी से अपनी जान देने की बात कर रहे हैं। तो वहीं वहां मौजूद ग्रामीण जान न देने के लिए धर्मेन्द्र से गुहार लगा रहे है। ठीक ऐसा ही एक सीन गाजीपुर जनपद के कासिमाबाद मे देखने को मिला लेकिन ये सिन किसी लड़के या लड़की के प्यार के लिए नहीं अपितु एक युवती अपनी नानी की याद में पानी की टंकी पर चढ़ अपनी जान देने की धमकी देने लगी।

बता दें कि जानकारी के मुताबिक युवती की नानी नीशा बेगम की मौत मार्च में ही मौत हो चुकीं है।अपनी नानी नीशा बेगम की याद में नाबालिग युवती कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के युसूफपुर मार्ग स्थित जल निगम परिसर में बने पानी की टंकी पर सुबह करीब तीन बजे चढ़ गई। सुबह टहल रहे ग्रामीणों ने जब ये नजारा देखा तो सन्न रह गए ।वही इसकी सुचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी।

युवती ने ग्रामीणों को देख जान देने की धमकी देने लगी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने टंकी के चारो तरफ जाल डालकर घेराबन्दी कर दी। टंकी पर चढ़ी युवती की सुचना पुलिस ने परिजनों को दी किसी तरह परिजनों व पुलिस द्वारा समझा बुझाकर कर नीचें उतारा गया।सुत्रों के मुताबिक टंकी पर चढ़ी युवती कासिमाबाद थाने क्षेत्र के ही सुकहा निवासी (14) वर्षीय सानिया तारीक पुत्र मोहम्मद तारीक की बेटी है।

इस संबंध में परिजनों ने बताया की सानिया अपनी नानी से बहुत प्यार करती थी।परिजनों ने बताया की सानिया की नानी का देहांत मार्च में ही हो गया था।परिजनों ने बताया की सानिया आये दिन अपने नानी के कब्र पर जाकर रोती थी।व हमेशा कहती थी की हमें नानी के पास जाना है।परिजनों ने बताया की सानिया अभी सातवीं क्लास में पढ़ती है।इस घटना के.संबद में प्रभारी निरीक्षक श्याम जी यादव ने बताया की सानिया मानसिक रूप से विक्षिप्त है।युवती का मानसिक परिक्षण करा परिजनों के हवाले कर दिया गया।

Shweta

Shweta

Next Story