×

Ghazipur News: दर्दनाक हादसा गाजीपुर में, मार्निंग वाक पर गए तीन लोगों को तेज रफ्तार कार ने कुचला

Ghazipur News: जनपद के जंगीपुर थाने क्षेत्र में पड़ने वाले वाराणसी गोरखपुर फोरलेन पर घटी जहां आज तड़के मार्निंग वाक करते समय तीन लोगों को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया

Rajnish Mishra
Published on: 8 Sep 2022 7:44 AM GMT (Updated on: 8 Sep 2022 8:06 AM GMT)
Ghazipur News
X

Ghazipur News

Ghazipur News: शहर हो या देहात हर जगह लोग अपने साथियों के साथ रोज मार्निंग वाक करते है। इसी दौरान इन लोगों के साथ कोई अप्रिय घटना घट जाये तो जरा सोचिए की उस परिवार पर क्या बितता होगा जिस परिवार के लोग सुबह बता कर गये हो की हम मार्निंग वाक पर जा रहे है। एक ऐसा ही घटना उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद.के जंगीपुर थाने क्षेत्र में पड़ने वाले वाराणसी गोरखपुर फोरलेन पर घटी जहां आज तड़के मार्निंग वाक करते समय तीन लोगों को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। उसी समय तीनों की मौत हो गई।

जंगीपुर थाने क्षेत्र के बेलवा गांव के पास वाराणसी गोरखपुर फोरलेन पर सुबह लोग मार्निंग वाक कर रहे थे। इसी दौरान गोरखपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार सेंट्रो कार ने अनियंत्रित होकर तीन लोगों को कुचल दिया । इस घटना की जानकारी होते ही आसपास के लोग व पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जहां एम्बुलेंस से तीनों को जिला चिकित्सालय भेजा गया जहां डाक्टरों ने दो को मृत्यु घोषित कर दिया जबकि तिसरे को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया जहां रास्ते में उसकी भी मौत हो गई।

इस संबंध में जंगीपुर पुलिस ने बताया की एक तेज रफ्तार कार ने फोरलेन पर तीन लोगों को कुचला है। जहां तीनों की मौत हो गई है। पुलिस ने बताया की मृतकों की पहचान मिट्ठनपारा गांव के अच्छेलाल यादव 45, दिवाकर सिंह यादव 36 व विनोद सिंह यादव 40 के रूप में हुई। उन्होने बताया कि ये लोग सुबह—सुबह टहल रहे थे। वहीं हादसे के बाद कार चालक कार को छोड़ मौके से फरार हो गया है। जबकि कार को पुलिस ने कब्जे में लेकर थाने चली गई। वहीं इस घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को मिली तो चारों तरफ चीखपुकार मच गया। इस घटना से पुरे गांव में मातम छाया हुआ है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story