×

Ghazipur News: नाव हादसे में चार और शव बरामद, छोटी नाव में करीब 25 लोग थे सवार

Ghazipur News: नाव पर सिर्फ 10 लोगों के ही बैठने की जगह थी । लेकिन नाविक के लाख मना करने के बावजूद भी उस छोटी नाव में करीब 25 लोग सवार हो गये।

Rajnish Mishra
Published on: 1 Sep 2022 11:02 AM GMT
Ghazipur News
X

नाव हादसे में चार और शव बरामद (photo; social media )

Ghazipur News: उत्तरप्रदेश के गाजीपुर जनपद रेवतीपुर थाना क्षेत्र के अठहठा में बुधवार को हुए नाव हादसे में गुरुवार की सुबह चार शव और बरामद हुए है। जिससे नाव हादसे में मृतकों की संख्या अब 6 हो गई है। बता दें बुधवार को गाजीपुर जनपद के रेवतीपुर थाने क्षेत्र के अठहठा में एक बड़ा नाव हादसा हो गया था। ये हादसा उस वक्त हुआ जब ग्रामीण बाजार कर शाम को वापस लौट रहे थे। लोगों ने बताया की नाव पर सिर्फ 10 लोगों के ही बैठने की जगह थी। लेकिन नाविक के लाख मना करने के बावजूद भी उस छोटी नाव में करीब 25 लोग सवार हो गये।

नाव जैसे ही बाढ़ के पानी में आगे बढ़ी तभी नाव अधिक क्षमता होने के वजह से उसमें पानी भर गया। देखते ही देखते नाव बाढ़ के आगोश में शमा गया। वहां मौजूद नाविकों ने कुछ लोगों को बचाया तो कुछ लोग तैरकर बाहर आ गये थे और कुछ लोग लापता थे। बचाये हुए लोगों में चार की हालत गंभीर थी। उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया था।

लापता लोगों की तलाश के लिए एनडीआरएफ व गोताखोरो को लगया गया था। वहीं देर रात तक गोताखोरो ने दो शव बरामद कर लिये थे। गुरुवार की सुबह एनडीआरएफ की टीम ने चार शव बरामद किया है। अब मृतकों की संख्या 6 हो गई है। ये चारों शव उस नाव में बैठे पांच बच्चों की है। अभी भी एक बच्चे की शव एनडीआरएफ तलाश कर रही है।

नाव हादसे के पीड़ितों से मिले विधायक मन्नू अंसारी

मोहम्मदाबाद से सपा विधायक मन्नू अंसारी नाव हादसे में शिकार पिड़ित परिवार से मिल उन्हें ढाढस बंधाया और हर संभव मदद करने के लिए भी कहा विधायक मन्नू अंसारी घटना स्थल पर पहुंच घटना की भी जानकारी ली।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story