×

Ghazipur News Today: नेपाल विमान हादसे में दो मृतकों की हुई पहचान, देर रात शव आ सकता घर

Nepal Plane Crash: 15 जनवरी को नेपाल के पोखरा में हुए विमान हादसे में गाजीपुर जनपद के कासिमाबाद तहसील क्षेत्र के अलावलपुर व चकजैनब गांव के चार दोस्तों सहित कुल पांच भारतीयों की मौत हुई थी ।

Rajnish Mishra
Published on: 21 Jan 2023 12:51 PM GMT
Nepal Plane Crash
X

Nepal Plane Crash (Social Media)

Ghazipur News Today: 15 जनवरी को नेपाल के पोखरा में हुए विमान हादसे में गाजीपुर के चार मृतकों में दो शवों की पहचान हो चुकी है। आपको बता दें कि 15 जनवरी को नेपाल के पोखरा में हुए विमान हादसे में उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद के कासिमाबाद तहसील क्षेत्र के अलावलपुर व चकजैनब गांव के चार दोस्तों सहित कुल पांच भारतीयों की मौत हुई थी।

सोनु व विशाल की हुई शिनाख्त

पोखरा विमान हादसे में गाजीपुर के चार दोस्तों सोनु जयसवाल अनिल राजभर, विशाल शर्मा व अभिषेक की मृत्यु हो गई थी । जिनकी शिनाख्त करने के लिए उनके परिजन तत्काल ही नेपाल के लिए रवाना हो गये थे । जहां पांच दिन भटकने के बाद आखिरकार दो शवों की शिनाख्त हो गई है । मिल रही जानकारी के अनुसार सोनु जयसवाल को जूते व विशाल शर्मा को गले में पहने सोने की चैन से शिनाख्त की गई है ।

शव देखते ही परिजन हुए बेहोश

बताया जा रहा है, की सोनु की पहचान उसके पैर में फंसे जुते से हुई है । सोनु के पिता ने बेटे के पैर देखते ही बेहोश हो गये । सोनु जयसवाल का सिर्फ पैर ही बचा था । उसी पैर में वो जुता फंसा था जो 12 जनवरी को.पहन कर वो घर से निकाला था । विशाल शर्मा की पहचान गर्दन में फंसे सोने की चैन से उसके भाई विश्वजीत ने किया । विशाल शर्मा का शव के रूप में सिर्फ गर्दन ही बचा है । अपने भाई की ये हालत देखते ही मोर्चरी हाऊस में ही बेहोश हो गया ।

रात तक चारों के शव आ सकते गांव

नेपाल विमान हादसे में गाजीपुर के चारों मृतकों का शव शनिवार देर रात उनके गांव आ सकता है । नेपाल में दो शवों की पहचान कर उन्हें ले जाने के लिए कहा गया है । लेकिन परिजनों का कहना है, की चारों दोस्तों के शव एक साथ गांव जायेंगे । हो सकता है, की शनिवार देर रात तक चारों मृतकों के शव गांव आ जाये।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story