×

Ghazipur News: योगी के आदेश के बाद नवजात को बचाने वाले नाविक से मिले जिलाधिकारी, की तारीफ

उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ द्वारा गाजीपुर की ददरी घाट गंगा में मिली नवजात बच्ची के मामले संज्ञान लेते ही जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह आज नाविक कुल्लू चौधरी के घर पहुंच गये

Rajnish Mishra
Reporter Rajnish MishraPublished By Shweta
Published on: 16 Jun 2021 4:09 PM GMT
Ghazipur News:  योगी के आदेश के बाद नवजात को बचाने वाले नाविक से मिले जिलाधिकारी, की तारीफ
X

Ghazipur News: उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ द्वारा गाजीपुर की ददरी घाट गंगा में मिली नवजात बच्ची के मामले संज्ञान लेते ही जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह आज नाविक कुल्लू चौधरी के घर पहुंच गये। और नवजात को बचाने वाले कुल्लू चौधरी से पूरी कहानी सुनी। इस उपरांत कुल्लू चौधरी ने आखों देखा हाल बताते हुए कहा की साहब बच्ची एक लकड़ी के बाक्स में बंद थी और नवजात रो रही थी। जिसकी आवाज सुन मैं पास पहुंचा और बच्ची को उस लकड़ी के.बाक्स से बाहर निकाल पुलिस को सुचित किया।

जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह गुल्लू के इस काम प्रशन्नता व्यक्त करते हुए गुल्लू के कामों की तारीफ की जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने गुल्लू को बताया की इस नेक पहल की सुचना मिडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री तक पहुंच गया है।वो इस नेक काम पर प्रशन्नता व्यक्त की है।व नवजात गंगा का पढाई व पालन पोषण का खर्च सरकार उठायेगी।

गुल्लू ने रखी यह मांग

जिलाधिकारी ने जब गुल्लू चौधरी से उसके जीविकापार्जन के लिए पुछा तो गुल्लू ने कहा की साहब हमारे जीविकोपार्जन के एक नाव की व्यवस्था कर दिजिए व हमारे घर से जो सड़क निकल रही है ।उसे ठीक करादें जीस पर जिलाधिकारी ने वहां मौजूद अधिकारियों को ये सारा कार्य करने के सुनिश्चित किया।इससे पहले जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह नवजात कन्या का हाल जानने महिला जिलाचिकित्सालय पहुंचे जहां नवजात कन्या का डाक्टरों द्वारा किया जा रहा है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story