×

Ghazipur News: बरेसर थाने के सिपाही पर नर्स ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

Ghazipur News: गाजीपुर जनपद के बरेसर थाने में तैनात एक सिपाही पर नर्स ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगायै है।

Rajnish Mishra
Published on: 16 Oct 2022 6:45 AM GMT
Ghazipur News
X

नर्स ने सिपाही पर लगाया दुष्कर्म का आरोप (Pic: Social Media)

Ghazipur News: यूपी पुलिस के जवान हमेशा अपने सुर्खियों में बने रहते है। कोई अधिकारी या सिपाही अपने बढ़िया कार्यों के वजह से जाने जाते है, तो कोई अपने कारस्तानियों की वजह से अपने विभाग पर जनता द्वारा उंगली उठाने पर विवश करते है। ऐसा ही कारनामा गाजीपुर जनपद के बरेसर थाने में तैनात एक सिपाही ने किया है। जिसे जान जनता भी सिपाही के कारनामे पर उंगली उठा रही है। दरअसल एक महिला नर्स ने बरेसर थाने में तैनात एक सिपाही पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। मिर्जापुर निवासी नर्स ने बरेसर थाने में तैनात एक सिपाही पर आरोप लगाते हुए कहा की उक्त सिपाही शादी करने के लिए बात करके मुझसे दुष्कर्म करता रहा ओर अब शादी करने से इंनकार कर रहा है। अब पीड़ित नर्स ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है। पुलिस अधीक्षक ने बरेसर थाने में तैनात सिपाही पर लगे आरोप की जांच करने के लिए जिम्मेदारी सीओ सिटी को सौंपी है।

15 सितंबर को महिला नर्स ने बरेसर थाने में दिया था शिकायती पत्र

मिर्जापुर निवासी पीड़ित महिला नर्स ने बताया की गाजीपुर के बरेसर थाने में तैनात सिपाही के खिलाफ शिकायती पत्र दिया था। लेकिन उसमें अभी कोई कार्यवाही नहीं हुई है। वहीं इस.संबंध में जब बरेसर थाना प्रभारी धीरेंद्र प्रताप सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया की उक्त महिला नर्स ने सिपाही के ऊपर कार्यवाही करने से मना किया था। उन्होंने बताया की प्रार्थना पत्र में महिला नर्स ने शादी की बात की है। उन्होंने बताया की महिला ने कहा की सिपाही ने हमसे शादी करने की बात की है और वो छुट्टी चले गये है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया की महिला द्वारा शिकायती पत्र में यही दिया गया है। उन्होंने बताया की महिला द्वारा दुसरे पत्र में भी वार्ता की बात की गई है। हमसे शादी करेंगे की नहीं तब आगे की कोई कार्यवाही करुंगी उन्होंने बताया की अगर महिला के द्वारा कार्यवाही की बात की जाती है, तो उक्त सिपाही के उपर जरूर कार्यवाही की जायेगी। वहीं सीओ सीटी ने बताया की दोनों पक्षों को पूछताछ के लिए बुलाया है।

ये है पुरा मामला

मिर्जापुर निवासी नर्स महिला वाराणसी के अस्पताल में स्टाफ नर्स के पद पर तैनात थी तभी प्रयागराज निवासी एक सिपाही जो गाजीपुर जनपद के बरेसर थाने में तैनात था। वो अपने भाई को लेकर उसी अस्पताल में इलाज हेतु अपने भाई को लेकर पहुंचा जहां सिपाही और नर्स के बीच नजदीकियां बढ़ गई। दोनों के बीच बातचीत होने लगी दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ा की दोनों पति-पत्नी की तरह अब एक साथ रहने लगे इस दौरान सिपाही बार बार शादी की बात करने लगा, पीड़ित महिला ने आरोप लगाया की जब शादी की बात सामने आई तो सिपाही शादी करने से मुकर रहा है।

इस समय पीड़ित महिला नर्स की तैनाती दिल्ली के एम्स में

मिर्जापुर निवासी पीड़ित महिला नर्स ने बताया की इस समय हमारी तैनाती दिल्ली के एम्स में है। नर्स के पद पर तैनाती है। उसने कहा की अगर सिपाही शादी करने के लिए राजी नहीं होता है। विभाग द्वारा कार्यवाही नहीं होती है तो वो आगे तक जायेगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story