×

Ghazipur News: अब्बू आपके लिए टॉय लेने जा रहे, टाइगर लेकर आयेंगे... रोने लगा अब्बास का बेटा

Abbas Ansari: अब्बास अंसारी जब फातिहा पढ़ कर अपने पैतृक आवास फाटक पहुंचा, तो वह अपने परिवार से मिला तो उसका बेटा अपने पिता को अरसे बाद देख रोने लगा।

Rajnish Mishra
Published on: 12 April 2024 11:10 AM GMT
Abbas Ansari
X

Abbas Ansari (Pic:Newstrack)

Ghazipur News: मासूम बच्चों की मासूमियत देख कर कभी हंसी आती है तो कभी रोना भी आ जाता है। खास तौर से वो बच्चे जो अरसे बाद अपने पिता को देखते है। ठीक ऐसा ही हुआ अब्बास अंसारी के साथ, जब वह अपने पिता मुख्तार अंसारी के कब्र पर फातिहा पढ़ कर और परिवार वालों से मिलने के बाद वापस जेल जाने के लिए बज्र वाहन में बैठने लगा।

अब्बास अंसारी को देख रोने लगा बेटा

अब्बास अंसारी कोर्ट के आदेश पर कासगंज जेल से अपने पिता मुख्तार अंसारी के कब्र पर फातिहा पढ़ने के लिए गाजीपुर जिला जेल शिफ्ट किया गया था। जहां से कड़ी सुरक्षा के बीच मुहम्मदाबाद स्थित कालीबाग कब्रिस्तान पहुंच अपने पिता मुख्तार अंसारी के कब्र पर फातिहा पढ़ने गया था। अब्बास जब फातिहा पढ़ कर अपने पैतृक आवास फाटक पहुंचा, तो वह अपने परिवार से मिला तो उसका बेटा अपने पिता को अरसे बाद देख रोने लगा। रोते-रोते अब्बास अंसारी का मासूम बेटा अपने पिता से कहा की अब्बू मैं आप के लिए टॉय लेने जा रहा हूं। टाईगर लेकर के आयेंगे। जिसका वीडियो भी सोशलमीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे साफ देखा जा सकता है कि अब्बास अपने रोते हुए बेटे को दिलासा दे रहे है। बेटे का ये दृश्य देख वहां मौजूद सभी लोगों के आंखों में आंसू आ गये।

टाइगर का बेटा है असलियत जुबान पर आ गई

मुहम्मदाबाद स्थित अब्बास अंसारी के फाटक पर अब्बास को देखने जितने लोग पहुंचे थे, सभी लोगों ने ये शब्द सुन कर कहा की टाईगर का बेटा है असलियत बच्चें की जुबान पर आ ही गई।आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी का बांदा के एक मेडिकल कॉलेज में हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। उस दौरान अब्बास अंसारी कोर्ट अपने पिता मुख्तार अंसारी के जनाजे में शामिल होने के लिए अर्जी डाली थी। लेकिन कोर्ट ने अर्जी खारिज कर दी थी। बीते दिनों कोर्ट ने मुख्तार अंसारी के कब्र पर फातिहा पढने के लिए अब्बास को इजाजत दे दी थी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story