×

Ghazipur News: मुख्तार अंसारी के 40वें पर पुलिस अर्लट, फरार अफसा अंसारी पर पुलिस की निगाहें

Ghazipur News: मुख्तार के चालीसवें को लेकर मुख्तार अंसारी के मुहम्मदाबाद स्थित आवास फाटक पर लोगों की भीड़ बढ़ रही है। ऐसे में पुलिस प्रशासन भी चौकन्ना है।

Rajnish Mishra
Published on: 7 May 2024 12:40 PM GMT
Ghazipur News
X

घर के बाहर मौजूद पुलिस बल (Pic:Newstrack)

Ghazipur News: माफिया मुख्तार अंसारी का आज चालीसवां मनाया जा रहा है। मुख्तार के चालीसवें को लेकर मुख्तार अंसारी के मुहम्मदाबाद स्थित आवास फाटक पर लोगों की भीड़ बढ़ रही है। ऐसे में पुलिस प्रशासन भी चौकन्ना है। पुलिस प्रशासन स्व मुख्तार के आवास फाटक से लेकर कालीबाग कब्रिस्तान तक एलर्ट मोड पर है। मुख्तार के चालीसवें को लेकर उनके परिवार के सदस्य आज चुनाव प्रचार भी स्थगित कर चुके है।

फरार अफसा अंसारी पर पुलिस की नजर

फरार चल रही स्व. माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा असंरी पर भी पुलिस की कड़ी नजर है। फरार अफसा अंसारी के चालीसवें में शामिल होने के संदेह के चलते पुलिस प्रशासन ने महिला पुलिसकर्मियों को भी सादे कपड़े में कालीबाग कब्रिस्तान से लेकर मुहम्मदाबाद फाटक तक तैनात कर चुकी है। पुलिस प्रशासन को संदेह है की अफसा अंसारी मुख्तार के चालीसवें में शामिल हो सकती है। बता दें, कि पहले से ही फरार चल रही अफसा अंसारी मुख्तार के अंतिम दर्शन व जनाजे में शामिल नहीं हुई थी।

कालीबाग कब्रिस्तान में पढ़ी गई नमाज

मुख्तार अंसारी के चालीसवें के मौके पर अंसारी परिवार समेत उनके रिश्तेदार दुआखानी कार्यक्रम में कालीबाग कब्रिस्तान पहुंच नमाज अदा की। इस दौरान जिला प्रशासन ने एलआयू की टीम की तैनाती कर रखी थी।

बांदा कारागार में हार्टअटैक से हुई थी मौत

मुख्तार अंसारी का 28 मार्च को बांदा कारागार में हार्टअटैक आया था। उस दौरान जेल प्रशासन ने मुख्तार अंसारी को तत्काल बांदा के मेडिकल कॉलेज लेकर गया था। जहां डाक्टरों के लाख कोशिशों के बावजूद मुख्तार अंसारी की मौत हो गई। मुख्तार के मौत के बाद उनके पार्थिव शरीर को 30 मार्च को मुहम्मदाबाद स्थित कालीबाग कब्रिस्तान म़े दफनाया गया था।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story