×

Ghazipur News: माफिया मुख्तार के परिजन बांदा के लिए हुए रवाना, पैतृक आवास पर पसरा सन्नाटा

Ghazipur News: पूर्व विधायक माफिया मुख्तार अंसारी का बांदा जेल में देर रात्रि अचानक तबियत खराब हो गई जिसके कारण जेल प्रशासन ने उन्हें बांदा के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। मुख्तार अंसारी को देखने अफजाल अंसारी पूरे परिवार के साथ बांदा के लिए रवाना हो गए।

Rajnish Mishra
Published on: 26 March 2024 10:08 AM GMT
Afzal Ansari leaves for Banda with entire family to see Mukhtar Ansari
X

मुख्तार अंसारी को देखने अफजाल अंसारी पूरे परिवार के साथ बांदा के लिए रवाना: Photo- Newstrack

Ghazipur News: पूर्व विधायक माफिया मुख्तार अंसारी का बांदा जेल में देर रात्रि अचानक तबियत खराब हो गई जिसके कारण जेल प्रशासन ने उन्हें बांदा के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। मुख्तार अंसारी का स्वास्थ्य खराब होने की जानकारी उनके बड़े भाई अफजाल अंसारी को मुहम्मदाबाद पुलिस ने रेडियो सेट के जरिए सुबह चार बजे दिया गया। जानकारी मिलते ही उनके बड़े भाई गाजीपुर सांसद अफजाल अंसारी पूरे परिवार के साथ बांदा के लिए रवाना हो गए।

पैतृक आवास पर पसरा है सन्नाटा

बता दें कि बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के पैतृक आवास मुहम्मदाबाद में सन्नाटा पसरा हुआ है । इस समय मुख्तार के आवास पर उनके तबियत की जानकारी लेने के लिए क्षेत्र के लोगों का आना जाना लगा हुआ है । न्यूज़ट्रैक को अफजाल अंसारी के प्रतिनिधि बलराम पटेल ने बताया कि "मुख्तार अंसारी के परिवार का कोई भी सदस्य इस समय आवास पर नहीं है । सासंद जी समेत परिवार के सभी लोग बांदा के लिए रवाना हो गए हैं।

मुख्तार ने बांदा जेल प्रशासन पर लगाया था ये आरोप

बांदा जेल में बंद अपने गुनाहों की सजा काट रहे पूर्व विधायक माफिया मुख्तार अंसारी बांदा जेल प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा था कि "मुझे स्लो प्वाइजन दे कर जेल में मारने की कोशिश की जा रही है।"

क्यों जेल में हैं मुख्तार अंसारी

गौरतलब है कि 15 जुलाई 2001 को उसरी चट्टी हत्याकांड हुआ था और उसी दिन मनोज राय की भी हत्या हुई थी, उस समय मनोज राय को भी मुख्तार अंसारी ने हमलावरों में शामिल बताते हुए मुकदमा दर्ज कराई थी, लेकिन मनोज राय के पिता ने अपने पुत्र की हत्या बताते हुए जुलाई 2023 में मुख्तार अंसारी और उसके साथियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया था।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story