TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Ghazipur News: एनकाउंटर में ढेर जाहिद के बारे में बड़ा खुलासा, ये था शातिर प्लान

Ghazipur News: जाहिद के बारे में जो बात सामने निकल कर आ रही है। उसके हिसाब से एसटीएफ द्वारा ढेर किया गया जाहिद काफी शातिर किस्म का बदमाश था।

Rajnish Mishra
Published on: 25 Sep 2024 2:04 PM GMT
Ghazipur News
X

Ghazipur News

Ghazipur News: गाजीपुर जनपद के दिलदारनगर में क्षेत्र में नोएडा एसटीएफ व जिला पुलिस की कार्रवाई में ढेर दो आरपीएफ जवानों का कातिल बदमाश जाहिद तस्करी की गई शराब को लेकर हिमगिरि एक्सप्रेस से पटना जाने वाला था। जाहिद के पटना जाने की सूचना नोएडा यूनिट की एसटीएफ को हो गई थी। एसटीएफ ने जानकारी पक्की करने के बाद उसको घेरने की प्लानिंग की तत्पश्चात एसटीएफ ने इसकी सूचना जिला पुलिस को दी। इसके बाद गाजीपुर पुलिस ने दिलदारनगर जीआरपी के साथ एसटीएफ ने बदमाश जाहिद को कुशीनहर पुलिया पर घेर लिया।

शातिर किस्म का था जाहिद

जाहिद के बारे में जो बात सामने निकल कर आ रही है। उसके हिसाब से एसटीएफ द्वारा ढेर किया गया जाहिद काफी शातिर किस्म का बदमाश था। अधिकारियों ने बताया कि जब एसटीएफ ने जाहिद को तलाशी देने के लिए कहा तो जाहिद ने अपने साथी के साथ एसटीएफ व पुलिस टीम फायर करने लगा। एसटीएफ के मुताबिक जाहिद ने अपने पिस्टल से तीन गोलियां चलाईं, जिसमें से दो गोली पुलिस के जवानों को लगीं जवाबी कार्रवाई में जाहिद ढेर हो गया। एसटीएफ के मुताबिक पुलिस की गोली जाहिद के पैर में लगी और एक गोली जाहिद के सीने में लगी थी। जिससे उसकी मौत हो गई थी।

निशाने का पक्का था जाहिद

पुलिस के अनुसार बिहार निवासी जाहिद निशाने का पक्का था। उसका निशाना सटीक लगता था। तभी उसके द्वारा चलाया गया गोली जीआरपी के दो जवानों को जा लगी। जिनका इलाज चल रहा है पुलिस ने बताया की जाहिद के पास देशी पिस्टल, दो कारतूस, तीन खोखा व काले बैग में 139 अदद ट्रेटा अंग्रेजी शराब बरामद हुआ था।

आरपीएफ जवानों की हत्या में तेरह लोगों के खिलाफ दर्ज था मुकदमा

पुलिस ने बताया की दो आरपीएफ जवानों की हत्या में तेरह लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत था । जिसमें आठ लोग नामजद थे । पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक लाख का इनामी और मामले का मुख्य आरोपी मोहम्मद जाहिद फरार था। एक और नामजद आरोपी की तलाश की जा रही है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story