TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Ghazipur News: अफजाल अंसारी का विवादित बयान, गांजा को दें कानूनी वैधता, इसे कहते हैं भगवान का प्रसाद

Ghazipur News: अफजाल अंसारी ने कहाकि अपराधियों पर हो रही कार्रवाई का मैं विरोध नहीं कर रहा हूं, लेकिन कार्रवाई सही होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारा कानून किसी को इजाजत नहीं देता कि कहानी बनाकर किसी को भी ठोंक दो।

Rajnish Mishra
Published on: 27 Sep 2024 10:08 AM GMT (Updated on: 27 Sep 2024 10:13 AM GMT)
Ghazipur News
X

Ghazipur News

Ghazipur News: गाजीपुर के समाजवादी पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी ने मीडिया से बात करते हुए विवादित बयान दिया है। जो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। अफजाल अंसारी ने गांजा को कानूनी वैधता देने की बात करते हुए कहा कि गांजा को भगवान का प्रसाद कहा जाता है। सांसद ने तर्क देते हुए कहा कि गांजा जब भगवान का प्रसाद है तो गांजा को कानूनी वैधता मिलनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि अगर कुंभ मेले में एक मालगाड़ी गांजा भेज दिया जाये तो एक मालगाड़ी का गांजा खप जायेगा। अफजाल अंसारी ने सरकार पर दोहरी नीति का आरोप भी लगाया है। अफजाल अंसारी ने साधुओं पर भी बयान देते हुए कहा कि साधु संत, महात्मा और समाज के बहुत से लोग गांजा बड़े शौक से पीते हैं। इस लिए गांजा को कानूनी वैधता मिलनी चाहिए।

कहानी बनाकर किसी को ठोका नहीं जाना चाहिए

अफजाल अंसारी ने कहाकि अपराधियों पर हो रही कार्रवाई का मैं विरोध नहीं कर रहा हूं, लेकिन कार्रवाई सही होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारा कानून किसी को इजाजत नहीं देता कि कहानी बनाकर किसी को भी ठोंक दो। सांसद ने कहां की एन्काउन्टर को जाती के चश्मे से देखने की जरूरत नहीं है।

मुख्यमंत्री नई शराब की दुकानें बंद कराएं

गाजीपुर सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री नई शराब की दुकानें बंद करा दें। उन्होंने कहा कि किसी भी धर्म में ये नहीं कहा गया है कि शराब की दुकानों का विस्तार होना चाहिए। अफजाल अंसारी ने कहा कि गांजा अवैध है, लेकिन फिर भी लोग गांजा को बड़े ही चाव से पीते हैं। उन्होंने कहा कि भांग और गांजा को लोग भगवान का प्रसाद कह कर पीते हैं। अगर भांग व गांजा भगवान का प्रसाद है तो अवैध व गैर-कानूनी कैसे हुआ। उन्होंने कहा की गांजा अवैध है, तो उसे पीने की छूट क्यों है। ये सरकार की दोहरी नीति है।

दुकानदारों के नेम प्लेट पर कोई आपत्ति नहीं

सांसद अफजाल अंसारी ने कहां की हमें दुकानदारों के नेम प्लेट पर कोई आपत्ति नहीं है। हम उसका स्वागत करते हैं, लेकिन देश के 10 सबसे बड़े बीफ एक्सपोर्टर भी अपना नाम बताएं। तिरुपति बालाजी मंदिर में प्रसादम विवाद पर अफजाल ने कहा कि यह प्रोपेगंडा जानबूझ कर हाईलाइट किया गया जिससे इसका ठेका भी गुजरात पहुंचा दिया जाए।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story