×

Ghazipur News: वाराणसी गोरखपुर हाईवे पर डंफर ने टैंकर में पीछे से मारी टक्कर, ड्राइवर खलासी घायल

Ghazipur News: वाराणसी गोरखपुर हाईवे पर ट्रक व टैंकर में जोरदार भिडंत हो गई, पुलिस ने घायल ट्रक चालक व खलासी को अस्पताल में भर्ती कराया

Rajnish Mishra
Published on: 12 Jun 2024 3:54 PM GMT
Dumper hits tanker from behind on Varanasi Gorakhpur Highway, driver and helper injured
X

वाराणसी गोरखपुर हाईवे पर डंफर ने टैंकर में पीछे से मारी टक्कर, ड्राइवर खलासी घायल: Photo- Newstrack

Gazipur News: वाराणसी गोरखपुर हाईवे पर ट्रक व टैंकर में जोरदार भिडंत हो गई । संयोग अच्छा था की इस घटना में किसी प्रकार की जानमाल की हानि नहीं हुई । इस घटना के उपरांत सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल ट्रक चालक व खलासी को अस्पताल में भर्ती कराया । जहां गंभीर रुप से घायलों का इलाज चल रहा है ।

डिवाइडर में लगे फूलों में पानी दे रहा था टैंकर

सूचना के मुताबिक गाजीपुर जनपद के नंदगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत दावोपुर के पास वाराणसी गोरखपुर हाईवे पर बने डिवाइडर में लगे फुलों को टैंकर द्वारा पानी दिया जा रहा था । तभी पीछे से आ रहे डंफर ने जोरदार टक्कर मार दिया । टक्कर इतना जबरदस्त था की टैंकर करीब तीन सौ मीटर तक उछल गया । वहीं डंफर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया । डंफर में फंसे चालक व परिचालक को ग्रामीणों ने बड़ी मशक्कत से बाहर निकाला गया । संयोग अच्छा था की इस हादसे में चालक व परिचालक की मौत नहीं हुई । और ना ही उस समय कोई और वाहन पीछे आ रहा था । नहीं तो बड़ा हादसा हो जाता बताया जा रहा है की डंफर चालक के झपकी आने के वजह से ये हादसा हुआ है ।

दो दिन पहले ही पुर्वांचल एक्सप्रेसवे पर हुआ था हादसा

बतादें की दो दिन पहले ही पुर्वांचल एक्सप्रेसवे पर एक ऐसा ही हादसा हुआ था अयोध्या से आ रहे तीर्थयात्रियों से भरी बस खड़े ट्रक में पीछे से जा टकराई । जिसमें चार लोगो की मौत हो गई थी । वो हादसा भी चालक को झपकी आने के वजह से ही हुआ था ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story