×

Ghazipur News: डंपर की चपेट में आने से पिता-पुत्री की हुई दर्दनाक मौत

Ghazipur News: मरदह थाना क्षेत्र के महेगवां गांव के वाराणसी-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर मंगलवार को अज्ञात डंपर वाहन से कुचलकर बाइक सवार पिता-पुत्री की मौत हो गई।

Shravan Kumar
Published on: 23 April 2024 11:58 AM GMT
ghazipur news
X

गाजीपुर में डंपर की चपेट में आने से पिता-पुत्री की हुई दर्दनाक मौत

Ghazipur News: जिले के मरदह थाना क्षेत्र के महेगवां गांव के वाराणसी-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां अज्ञात डंपर वाहन से कुचलकर बाइक सवार पिता-पुत्री की मौत हो गई। ये दोनों आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर मर्चरी हाऊस भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मुबारकपुर थाना क्षेत्र के कस्बा पुरा सोफी निवासी अफजाल अहमद (मुनीब) 60 वर्ष पुत्र अब्दुल कुद्दूश अपनी पुत्री आशिया खातून (28) वर्ष को गाजीपुर जिला में बीयूएमएस (मेडिकल) की डिग्री का प्रमाण पत्र लेने के लिए बाइक सवार होकर मंगलवार को सुबह घर से निकले थे कि वे गाज़ीपुर जनपद के मरदह थाना क्षेत्र के महेगवा गाँव के पास पहुँचे ही थे कि पीछे से एक डम्फर वाहन की चपेट मे आ गए। जिसके कराण पिता व पुत्री की मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी।

घटना के बाद चालक वाहन को लेकर फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर जाँच मे जुट गयी। मृतको के पास से मिले आधार कार्ड से पुलिस ने शिनाख्त कराने में जुट गयी। घटना की जानकारी होते ही परिजनों मे कोहराम मच गया। जानकारी होते ही परिजन, रिश्तेदार, स्वजन गाजीपुर के लिए निकल पड़े। मृतक के चार बेटी और एक बेटा था। घटना मे एक बेटी की मौत हो गयी जो मृतका अविवाहित थी। दर्दनाक घटना ने पिता पुत्री की मौत ने लोगों को झकझोर दिया। परिवार में परिजनों का रो रो का बुरा हाल हो गया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story