Ghazipur News: जमीन बंटवारे को लेकर एक ही परिवार के पांच लोगों ने खाया जहर, जानें क्यों उठाया ऐसा कदम

Ghazipur News: दिलदारनगर थाना क्षेत्र के जबुरान गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है।

Rajnish Mishra
Published on: 24 Jun 2024 1:44 PM GMT (Updated on: 13 July 2024 8:13 AM GMT)
Five people of the same family ate poison over land division, know why they took such a step
X

जमीन बंटवारे को लेकर एक ही परिवार के पांच लोगों ने खाया जहर, जानें क्यों उठाया ऐसा कदम: Photo- Newstrack

Ghazipur News: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद के दिलदारनगर थाने क्षेत्र से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है । बताया जा रहा है कि दिलदारनगर थाना क्षेत्र के जबुरान गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। हालांकि समय रहते ही डाक्टरों की टीम ने इन लोगों को बचा लिया ‌। अब सभी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं ।

जमीन बंटवारे को लेकर खाया जहर

सूचना के मुताबिक दिलदारनगर थाने क्षेत्र के जबुरान गांव निवासी बृजेश कुशवाहा का जमीन बंटवारे को लेकर अपने पिता व दो भाईयों से विवाद हो गया । ग्रामीणों ने बताया की जमीन को लेकर पिता व दो भाईयों से विवाद के बाद बृजेश कुशवाहा ने घातक कदम उठाते हुए पत्नी शकुंतला व अपने तीन बच्चों को गन्ने के जूस में जहर मिलाकर पिला दिया और आपने भी पी लिया जहर पीने के उपरांत जब पांचों की हालत खराब होने लगा तो बृजेश ने जहर पीने की सूचना अपने ससुराल में दी । इन पांचों की तबीयत खराब होते देख ग्रामीणों ने भदौरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर गये । जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों की टीम ने जिला मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया ।

पांचों की हालत में सुधार

जिला मेडिकल कॉलेज के डाक्टरों ने इस घटना के संबंध में बताया की भदौरा सामूदायिक स्वास्थ्य केन्द्र से रेफर होकर विषाक्त पदार्थ खाने पांच लोगों को लाया गया है । जहां उनका उपचार चल रहा है । डाक्टरों ने बताया की पांचों लोग अब खतरे से बाहर है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story