×

Ghazipur: लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने चला बड़ा दाव, पूर्व राज्य मंत्री संगीता बलवंत को भेज रही राज्यसभा

Ghazipur News: संगीता बलवंत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जाति और धर्म की कभी राजनीति नहीं करती है। बीजेपी सभी धर्मों व सभी जातियों को लेकर चलती है। विपक्ष के लोग जनता को मुर्ख बनाने का काम रहे हैं।

Rajnish Mishra
Published on: 12 Feb 2024 4:06 PM GMT
Ghazipur News
X

Ghazipur News (Pic:Social Media)

Ghazipur News: आगामी लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने संगीता बलवंत को राज्य सभा भेजने का फैसला कर बड़ा दाव चल दिया है। क्योकि पूर्व मंत्री संगीता बलवंत की पहचान एक बड़े लीडर के रुप में है। पूर्व म़त्री संगीता बलवंत साथ हुई बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि ये शीर्ष नेतृत्व का फैसला है। शीर्ष नेतृत्व से जो भी जिम्मेदारी मुझे दी जायेगी उस पर मैं खरा उतरने की कोशिश करुंगी।

बीजेपी सरकार में राज्यसभा सांसद भी जनता से करते है संवाद

पूर्व राज्यमंत्री संगीता बलवंत से जब पुछा गया की राज्यसभा सासंद होने के उपरांत कोई भी सासंद जनता से मिलना बंद कर देते है। इस बाबत उन्होंने कहां कि ये काम पिछली सरकारों के राज्यसभा सासंद करते थे। उन्होंने कहा कि यशस्वी मोदी जी की पिछले या अब के कार्यकाल में सभी राज्यसभा सांसद आम जनता से सीधे संवाद करते है। जिसका नतीजा आप देख रहे है कि देश के करीब 16 से 17 राज्यों में सरकार है। अभी आप देखे है की बीते विधानसभा चुनाव में पार्टी कितना अच्छा प्रदर्शन की है। उन्होंने कहां की पार्टी का हर एक नेता बड़ा हो या छोटा वो आम जनता से सीघे जुड़ा हुआ है। तभी बीजेपी की सरकार देश के हर राज्य में है। उन्होंने कहां की मैं गाजीपुर की जनता से हमेशा जुड़ी रहूंगी।

जनता की समस्याओं का होगा समाधान

डॉक्टर संगीता बलवंत ने न्यूजट्रैक से कहा कि गाजीपुर के नागरिकों के समस्याओं का समाधान होगा क्योकि मैं अपनी जनता के साथ हमेशा खड़ी रहूंगी। आगे उन्होनें कहा कि गाजीपुर जनपद में बीजेपी का एक भी विधायक नहीं है। लेकिन इस बार के चुनाव में गाजीपुर सांसद अवश्य होगा। उन्होंने कहां की जम्मू कश्मीर के महामहिम जी को चुनकर इसी गाजीपुर ने सांसद बनाया था। जिन्हें भारत सरकार में दो मंत्रालय मिला था। उस समय जम्मू कश्मीर के वर्तमान महामहिम विकास की गंगा बहा रहे है। जनता के बीच सरकार द्वारा चलाये जा रहे सभी योजनाएं पहुंच रही है। और इस बार गाजीपुर की जनता झुम कर बीजेपी को अपना मत देकर अपना सांसद चुनेगी।

धर्म और जाति की राजनीति नहीं करती बीजेपी

एक सवाल का जबाब देते हुए संगीता बलवंत ने कहां कि भारतीय जनता पार्टी जाति और धर्म की कभी राजनीति नहीं करती है। बीजेपी सभी धर्मों व सभी जातियों को लेकर चलती है। विपक्ष के लोग जनता को मुर्ख बनाने का काम रहे हैं। बीजेपी हमेशा सबका साथ सबका विकास के साथ चलती है। जब उनसे पूछा गया कि स्वामी प्रसाद मौर्य सनातन धर्म का मजाक उड़ाते है तो उन्होंने कहा कि बीजेपी किसी भी धर्म का विरोध नहीं करती है। हर धर्म के लोगों का बीजेपी स्वागत भी करती है। उन्होंने कहां क जो लोग सनातन धर्म का विरोध किया । वो लोग आज कहां है आप देख सकते है ।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story