TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Ghazipur Encounter: फिर यूपी में हुआ एनकाउंटर, निशाने पर आया आरपीएफ जवानों की हत्या में शामिल एक और बदमाश

Ghazipur Encounter News: प्रभारी निरीक्षक अशोक मिश्रा ने बताया की उसके फायरिंग के जबाब में हम लोगों ने भी फायरिंग की जिसके उपरांत उसके पैर में गोली लग गई, और वो घायल हो गया।

Rajnish Mishra
Published on: 22 Sep 2024 1:57 AM GMT
Ghazipur Gahmar Police Encounter Update
X

Ghazipur Gahmar Police Encounter Update 

Ghazipur News Today: गाजीपुर जनपद की गहमर पुलिस ने कुछ माह पहले हुए दो आरपीएफ जवानों की हत्या में शामिल एक और बदमाश का पुलिस देर रात एन्काउन्टर कर दिया है। बदमाश के पास से एक तमंचा , दो कारतूस के खोखे के साथ एक बैग देशी शराब बरामद हुआ है। वहीं घायल बदमाश का अस्पताल में इलाज हेतु भेजा गया है।

बारां कला रेलवे हाल्ट पर बदमाश था मौजूद

गहमर थाना प्रभारी अशोक मिश्रा ने बताया की पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने हेतु बारां चौकी प्रभारी, देवल चौकी प्रभारी व सेवराई चौकी प्रभारी के साथ बारां बैरियर पर हम लोग मौजूद थे। तभी हम लोगों को सूचना मिली की एक व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में एक बैग के साथ बारां कला रेलवे हाल्ट पर मौजूद हैं। सूचना मिलते ही हम लोग तुरंत बारां कला रेलवे हाल्ट पर पहुंचे तो वहां एक व्यक्ति मौजूद था जो हम लोगों को देख भागने लगा। तब हमारी टीम ने उस व्यक्ति का पिछा किया तो उक्त व्यक्ति ने हाल्ट पर ही प्लेटफार्म नंबर दो पर ही एक पेड़ की आड़ से हम लोगों के उपर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा।

प्रभारी निरीक्षक अशोक मिश्रा ने बताया की उसके फायरिंग के जबाब में हम लोगों ने भी फायरिंग की जिसके उपरांत उसके पैर में गोली लग गई, और वो घायल हो गया। जिसका तुरंत चिकित्सकीय सहायता पहुंचाते हुए भदौरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहां उसका उपचार हो रहा है। पुलिस ने बताया की पकड़ा गया आरोपी रवि कुमार निवासी घंडिहा थाना कोईलवर जनपद भोजपुर विहार का निवासी है। थानाध्यक्ष ने बताया की कुछ माह पहले दो आरपीएफ जवानों की हत्या में ये बदमाश शामिल था। जिसके उपर 50 हजार का इनाम भी घोषित था। पुलिस ने बताया की जब इसका एन्काउन्टर हुआ तो ये माफी मांगते हुए कहां की साहब मैं पकड़े जाने के डर से आप लोगों पर फायरिंग की है, अब ऐसी ग़लती नही होगी।

Admin 2

Admin 2

Next Story