×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Ghazipur News: अज्ञात हमलावरों ने मोबाइल विक्रेता को मारी गोली हुई मौत

Ghazipur News: इस घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पुलिस व क्राइमब्रांच की टीम मौके पहुंच छानबीन करने में जुट गई।

Rajnish Mishra
Published on: 29 Sep 2023 5:18 PM GMT
Ghazipur News
X

Ghazipur News (Photo: Newstrack)

Ghazipur News: उत्तर प्रदेश शासन द्वारा बदमाशों पर किये जा रहे कड़ी कार्रवाई के बावजूद भी अपने कारनामे से बाज नहीं आ रहे है। हर रोज पुलिस को चुनौती देते हुए बदमाश किसी ना किसी को मौत की नींद सुला दे रहे है। ताजा मामला गाजीपुर जनपद के खानपुर थाने क्षेत्र का है। जहां मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने शुक्रवार देर शाम एक मोबाइल विक्रेता को सिर में गोली मार कर हत्या कर दी। हर बार की तरह इस बार भी बदमाश हत्या कर फरार हो गये। पुलिस मौके पर पहुंच छानबीन करती रह गई।

क्या है पूरा मामला

सूचना के मुताबिक स्वतंत्र भारती पुत्र संजय भारती अपने जनसेवा केन्द्र व मोबाइल की दुकान पर मौजूद था। तभी किसी व्यक्ति का फोन आया फोन आने के बाद स्वतंत्र भारती अपने मोटरसाइकिल से दुकान बंद कर निकल गया। वह जैसे ही खानपुर थाने के ईशोपुर व रामपुर के बीच पहुंचा तभी मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने उसे रोक कर सर में गोली मार दी और मौके से फरार हो गये। गोली लगने से स्वतंत्र भारती की मौके पर ही मौत हो गई।

इस घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पुलिस व क्राइमब्रांच की टीम मौके पहुंच छानबीन करने में जुट गई। बता दें की स्वतंत्र भारती की शादी बीते साल ही हुई थी । इस घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को मिला परिजन बेसुध हो गये।

सीडीआर रिपोर्ट खंगालने में जुटी पुलिस

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया की स्वतंत्र भारती का सीडीआर रिपोर्ट भी खंगाला जा रहा। हत्या से पहले इसके फोन पर किसका काल आया था। इस बात की जांच की जा रही है। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों बताया की मोटरसाइकिल सवार हमलावर बिहारीगंज डगरा की तरफ भागे, जिससे पुलिस आशंका जताया कि हो सकता है कि बदमाश आगे जाकर जौनपुर जिले में प्रवेश कर गये होंगे। पुलिस अधीक्षक ओमबीर सिंह ने बताया की बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीम छापेमारी कर रही है जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जायेगा।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Hi! I am Snigdha Singh from Kanpur. I Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During my career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story