Ghazipur News: प्रधान प्रतिनिधि पर हिस्ट्रीशीटर ने तानी पिस्टल, मांगी रंगदारी

Ghazipur News: डाही ग्राम सभा के प्रधान प्रतिनिधि दिवाकर सिंह पुत्र संतोष कुमार सिंह ने बताया कि क्षेत्र के चर्चित हिस्ट्रीशीटर सोनू सिंह कई दिनों से रंगदारी मांग रहा था। तब रंगदारी देने से मना कर दिया था।

Rajnish Mishra
Published on: 4 Sep 2024 2:50 PM GMT
Ghazipur News
X
Symbolic Image (Pic: Social Media)

Ghazipur News: शासन द्वारा अपराधियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने के बावजूद भी अपराधियों के जेहन में कार्रवाई का डर नहीं है। आये दिन अपराधियों द्वारा कोई ना कोई कांड कर ही दिया जा रहा है। ताज़ा मामला गाजीपुर जनपद के कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के डाही गांव का है। जहां एक हिस्ट्रीशीटर द्वारा प्रधान प्रतिनिधि पर पिस्टल तान के रंगदारी मांगी गई है।

पहले फावड़े से किया हमला फिर तानी पिस्टल

डाही ग्राम सभा के प्रधान प्रतिनिधि दिवाकर सिंह पुत्र संतोष कुमार सिंह ने बताया कि क्षेत्र के चर्चित हिस्ट्रीशीटर सोनू सिंह कई दिनों से रंगदारी मांग रहा था। तब रंगदारी देने से मना कर दिया था। दिवाकर सिंह ने बताया कि आज जब मैं अपने ईंट भट्ठे पर जा रहा था, तभी सोनू सिंह ने फावड़े से हमला कर दिया। हमले में नीचे गिर गया। फिर उसने जान से मारने की नियत से पिस्टल तान दिया। उसने कहा कि मैं तुम्हारे पुरे खानदान को मीटा दूंगा। रंगदारी तुम क्या तुम्हारा बाप भी देगा। दिवाकर कहा कि घटना कि लिखित शिकायत कासिमाबाद कोतवाली में दी है। कासिमाबाद कोतवाल रामसजन नागर ने बताया कि प्रधान प्रतिनिधि द्वारा लिखित शिकायत की गई है। जिसके आधार पर पुलिस की एक टीम आरोपी हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।

पूर्व में भी घटनाओं को दे चुका है अंजाम

आरोपी सोनू सिंह गाजीपुर जनपद का चर्चित हिस्ट्रीशीटर है। पुर्व में उसने एक दलित प्रधान की हत्या कर दी थी। जिसके बाद चले मुकदमे में सोनू सिंह को दस वर्ष की सजा भी हुई थी। लेकिन जेल से छूटने के बाद सोनू सिंह द्वारा क्षेत्र में कई घटनाओं को अंजाम दिया। वहीं सोनू सिंह का पिछले वर्ष पिस्टल लहारने का विडियो वायरल हुआ था। तब पुलिस पकड़ने के लिए दबिश दे रही थी। लेकिन सोनू सिंह विहार में दो बोतल शराब के साथ अपने को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था। अब फिर छुटने के बाद क्षेत्र में दहशत फ़ैला रहा है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story