TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Ghazipur News: कलयुगी पिता ने पहले पत्नी को धमकाया फिर करता रहा अपने ही किशोरी बेटी के साथ दुराचार

Ghazipur News: गाजीपुर जनपद के खानपुर थाने क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में एक कलयुगी पिता ने अपने पत्नी व किशोरी बेटी को डरा धमकाकर एक माह से शारीरिक संबंध बना रहा था ।

Rajnish Mishra
Published on: 22 Sep 2024 5:22 PM GMT
Ghazipur News
X

Ghazipur News

Ghazipur News: गाजीपुर जनपद के खानपुर थाने क्षेत्र से एक ऐसी खबर सामने आ रही है । जिसे जानने के बाद हर परिवार के बेटी का अपने बाप से डर लगने लगेगा । जी हां ऐसी ही घटना घटी है गाजीपुर जनपद के खानपुर थाने क्षेत्र के एक गांव में जहां एक पिता ने अपने ही किशोरी लाडली के साथ घिनौना कृत्य किया है ।

अपने ही बेटी के साथ सालों से बना रहा था संबंध

गाजीपुर जनपद के खानपुर थाने क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में एक कलयुगी पिता ने अपने पत्नी व किशोरी बेटी को डरा धमकाकर एक माह से शारीरिक संबंध बना रहा था । कल रात भी दुराचारी पिता ने संबंध बनाया । तब किशोरी का सब्र का बांध टुट गया । जिसके उपरांत किशोरी ने घर से भागकर खानपुर थाने पहुंची जहां उसने महिला कांस्टेबल से अपनी आपबीती बताई किशोरी की बातें सुनकर सभी पुलिसकर्मी हैरान रह गया । थानाध्यक्ष के निर्देश पर भोर में ही पुलिस घर पहुंच निशाचर पिता को गिरफ्तार कर लिया।

थाने पर पुछताछ के दौरान आरोपी निशाचर पिता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इस संबंध खानपुर थानाध्यक्ष ने बताया की आरोपी के उपर विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया । उन्होंने बताया की मौके पर फारेंसिक टीम को भी भेजा गया है ।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story