×

Ghazipur News: बुजुर्ग पर बदमाशों ने धारदार हथियार से किया हमला, हालत गंभीर

Ghazipur News: तेतारपुर गांव निवासी रामजी राजभर अपने ही गांव के श्यामलाल के साथ कोई काम कर अपने घर तेतारपुर लौट रहे थे। तभी मोटरसाइकिल सवार तीन नकाबपोश बदमाश आये और दोनों के उपर किसी धारदार हथियार से हमला कर दिया।

Rajnish Mishra
Published on: 7 Jan 2024 5:01 PM GMT
Ghazipur News
X

Ghazipur News (Pic:Social Media)

Ghazipur News: जनपद के खानपुर थाना क्षेत्र के तेतारपुर में बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर दो बुजुर्गों को घायल कर दिया। जिसमें एक बुजुर्ग की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसे उपचार के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया। सूचना के मुताबिक खानपुर थाने क्षेत्र के तेतारपुर गांव निवासी रामजी राजभर अपने ही गांव के श्यामलाल के साथ कोई काम कर अपने घर तेतारपुर लौट रहे थे। तभी मोटरसाइकिल सवार तीन नकाबपोश बदमाश आये और दोनों के उपर किसी धारदार हथियार से हमला कर दिया।

पशुचिकित्सालय के समीप किया हमला

इस हमले में रामजी राजभर बुरी तरह से घायल हो गए। वहीं श्यामलाल को एक ही वार लगा। इस हमले की जानकारी श्यामलाल ने तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंच अस्पताल ले गई। रामजी राजभर गंभीर देखते हुए डाक्टरों की टीम वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने बताया की इस घटना की जानकारी हमें नहीं है। तहरीर मिलते ही बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

गलतफहमी म़ें किया हमला

हमले में घायल श्यामलाल ने बताया कि हम लोग काम खत्म कर वापस घर आ रहे थे। तभी तीन बदमाशों ने हम लोगों के उपर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि हम लोगों की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। लगता है वो लोग किसी दुसरे व्यक्ति को मारने आये थे। गलतफहमी में हम लोगों के उपर हमला कर दिया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story