×

Ghazipur: सपा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, गुस्साए लोगों ने शव रखकर लगाया जाम...प्रशासन के हाथ-पांव फूले

Ghazipur News: जिले के नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसम्ही कला पुलिया के पास सपा नेता की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। सपा नेता बच्चों की फीस जमा कर स्कूल से घर लौट रहे थे।

aman
Report aman
Published on: 31 Jan 2024 1:33 PM GMT (Updated on: 31 Jan 2024 1:43 PM GMT)
Ghazipur News
X

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media)

Ghazipur Crime News: यूपी के गाजीपुर जिले के नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसम्ही कला पुलिया के पास बुधवार (31 जनवरी) को बुलेट सवार समाजवादी पार्टी अमलधारी यादव नेता की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। दरअसल, सपा नेता बच्चों का फीस जमा करने स्कूल गए थे। हत्याकांड के बाद गुस्साए ग्रामीण शव के साथ शादियाबाद चौराहे पहुंचे। आक्रोशित लोगों ने जाम लगा दिया।

कुछ देर बाद शव लेकर ग्रामीण रामपुर बंतरा तिराहा पहुंचे। जाम लगा रहे लोगों ने प्रशासन से जल्द से जल्द आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ग्रामीणों और परिजनों को समझाने- बुझाने में जुटी है।

क्या है मामला?

ये वारदात गाज़ीपुर के नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसम्ही कला का है। अतसुआ गांव निवासी अमलधारी यादव (40 वर्ष) परिवार के साथ शहर के भुतहियाटांड स्थित शिवपुरी कॉलोनी में किराए के मकान में रहते थे। बुधवार सुबह अपने बच्चों की स्कूल फीस जमा करने उसके स्कूल गए थे। वहां से वह बुलेट से वापस घर लौट रहे थे। कुसम्ही कला गांव के पुलिया के पास उनके पहुंचते ही बदमाशों ने उन पर गोली चला दी।हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

वाराणसी ले जाने के क्रम में दम तोड़ दिया

दूसरी तरफ, गोली की आवाज सुन आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने अमलधारी यादव को गंभीर रूप से घायल पड़ा देखा। उन्हें इलाज के लिए न्यू पीएचसी लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने सैदपुर सीएचसी रेफर कर दिया। हालत गंभीर होने पर सीएचसी के डॉक्टरों ने उन्हें वाराणसी रेफर किया। औड़िहार के पास अमलधारी यादव ने दम तोड़ दिया।

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े लोग

अमलधारी यादव की मौत की खबर सुनते ही परिजन और ग्रामीणों ने शव रखकर प्रदर्शन किया। शव के साथ पहले शादियाबाद पहुंचे और जाम लगाया। पुलिस ने काफी समझाया। शव को लेने का भी प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद सपा नेता का शव लेकर ग्रामीण रामपुर बंतरा तिराहे पहुंचे। वाराणसी-गाजीपुर मार्ग जाम कर दिया। साथ ही, आरोपियों को दबोचने की मांग पर अड़ गए।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story