×

Mukhtar Ansari Died: माता पिता के बगल में खोदी गई मुख्तार अंसारी की कब्र

Ghazipur News: मुख्तार अंसारी के शव को घर से चार से पांच सौ मीटर की दुरी पर कालीबाग कब्रिस्तान में दफन किया जायेगा । मुख्तार के कब्र के बगल में ही उनके पिता व माता का भी क्रब है।

Rajnish Mishra
Published on: 29 March 2024 9:45 AM GMT
Mukhtar Ansari
X

Mukhtar Ansari   (photo: social media )

Ghazipur News: बाहुबली मुख्तार अंसारी की कल यानी 28 मार्च को बांदा मेडिकल कॉलेज में हार्ट अटैक आने के वजह से मौत हो गई थी । मुख्तार अंसारी के शव का पोस्टमार्टम कर उनके पैतृक आवास गाजीपुर जनपद के मुहम्मदाबाद लाया जायेगा । जहां कालीबाग स्थिति कब्रिस्तान में मुख्तार अंसारी को दफनाया जायेगा ।

कालीबाग में ही है माता पिता का कब्र

मुख्तार अंसारी के शव को उनके आवास फाटक पर लाया जायेगा । जहां उनके रिस्तेदार व चाहने वाले मुख्तार के पार्थिव शरीर का इंतजार कर रह है । इसके उपरांत मुख्तार के पार्थिव शरीर को उनके घर से चार से पांच सौ मीटर की दुरी पर कालीबाग कब्रिस्तान में दफन किया जायेगा । मुख्तार के कब्र के बगल में ही उनके पिता व माता का भी क्रब है।

बांदा से गाजीपुर लाने की तैयारी पुरी

मिल रही जानकारी के अनुसार मुख्तार अंसारी का पोस्टमार्टम हो चुका है । उनके पार्थिव शरीर को परिवार को सौप दिया गया है । मिल रही जानकारी के अनुसार मुख्तार अंसारी के साथ 26 गाड़ियों का.काफिला भी चलेगा । मुख्तार अंसारी के पार्थिव शरीर को लाने का रुट प्लान भी अधिकारियों ने तय कर लिया है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story