Ghazipur News: बारात में डीजे पर नाचने को लेकर बवाल में चली गोली, छ घायल

Ghazipur News: बारात में नाच गाने का भी प्रोग्राम था। इसी दौरान कुछ लोग नाचते समय नर्तकी को बहुत परेशान कर रहे थे। मना किया गया तो दबंग किस्म के लोग फायरिंग करने लगे।

Rajnish Mishra
Published on: 13 July 2024 8:14 AM GMT
Ghazipur News
X

घायल युवक। (Pic: Newstrack)

Ghazipur News: शादियों में डीजे बजाना और डीजे पर बवाल करना आम बात हो गई है। सरकार के हर्ष फायरिंग पर पाबंदी लगाने के बावजूद भी फायरिंग बंद नहीं हो रही है। जिसका नतीजा ये होता है की इस हर्ष फायरिंग में कुछ लोग घायल होते हैं तो कुछ लोगों की मौत भी हो जाती है। ताज़ा मामला गाजीपुर कोतवाली क्षेत्र का है जहां एक मैरेज हॉल में आये बारातियों और घरातियों में डीजे पर नाचने को लेकर बवाल हो गया। ये बवाल इतना बढ़ गया की शादी में शहनाई की जगह फायरिंग होने लगी। जिसमें लड़के पक्ष व लड़की पक्ष से करीब छः लोग घायल हो गये।

नर्तकी के साथ नाचने को लेकर हुआ विवाद

सूचना के मुताबिक गाजीपुर जनपद के पृथ्वीपुर गांव से गाजीपुर कोतवाली क्षेत्र के आलमपट्टी मैरेज हाल में बारात आई हुई थी। जिसमें नगवा नवापुरा गांव की लड़की से शादी होनी थी। लड़की पक्ष के कुशवाहा विश्व प्रकाश ने बताया की सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। बारात में नाच गाने का भी प्रोग्राम था। इसी दौरान कुछ दबंग किस्म के लोग रायफल व पिस्टल लेकर नाच रहे थे। ये लोग नाचते समय नर्तकी को बहुत परेशान कर रहे थे। जब इन लोगों को मना किया गया तो ये लोग रायफल के बट से मारने लगे। देखते ही देखते दबंग किस्म के लोग फायरिंग करने लगे। कुशवाहा विश्व प्रकाश ने बताया की ये लोग जब रायफल से फायरिंग कर रहे थे तभी मैं रायफल की नली को उपर उठा दिया जिससे मेरे हाथ में गोली जा लगी। पुलिस ने बताया की फायरिंग से करीब छः लोग घायल हो गये। जिन्हें तुरंत जिला चिकित्सालय के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया। जहां से दो तीन लोगों को वाराणसी रेफर किया गया है।

फायरिंग करने वाले दबंग पुलिस विभाग के

बताया जा रहा है की जिन लोगों ने बारात में रायफल व पिस्टल से फायरिंग किया है वो लोग पुलिस विभाग में है। जिसमें एक डायल 112 में ड्राइवर के पद पर वाराणसी में तैनात है जबकि दूसरा पीएसी में मिर्जापुर में तैनात है। पुलिस ने बताया की बारात में दबंगई करने वाले और लोगों की पहचान की जा रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story