×

Ghazipur News: सौतेले पिता ने तीन साल के बच्चे को पैंसठ हजार में बेंच मानवता को किया शर्मसार

Ghazipur News: आरोपी शशिबाला ने बताया कि बच्चे को कोई और नहीं बल्कि उसके सौतेले पिता संजय यादव ने ही हमें बेचा है। शशिबाला के निशानदेही पर आरोपी संजय यादव को गाजीपुर रेलवे क्रासिंग से गिरफ्तार कर लिया गया।

Rajnish Mishra
Published on: 1 Oct 2023 3:30 PM GMT
Stepfather sold three year old child for sixty five thousand
X

सौतेले पिता ने तीन साल के बच्चे को पैंसठ हजार में बेंच दिया: Photo-Newstrack

Ghazipur News: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जान कर लोग अपनांे पर विश्वास करना छोड़ देंगे। जी हां ऐसी घटना घटी है गाजीपुर शहर कोतवाली में जहां एक सौतेले पिता ने अपने तीन वर्षीय बालक को मात्र पैसठ हजार में बेंच कर रिश्ते और मानवता को शर्मसार कर दिया।

घटना का पुलिस ने किया खुलासा

इस घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि महराजगंज चौकी में एक महिला द्वारा तीन वर्षीय बच्चे का अपहरण का मुकदमा पंजीकृत कराया गया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत होते ही शहर कोतवाली सर्विलांस सेल व महिला उपनिरीक्षक श्वेता द्विवेदी की अगुवाई में टीम बच्चे को सकुशल बरामद करने में लग गई। उन्होंने बताया कि टीम की मेहनत रंग लाई और अड़तालीस घंटे के अंदर ही कानपुर देहात से एक महिला शशिबाला पुत्री रामनिवास कानपुर देहात के नौबातपुर से बरामद करते हुए शशिबाला को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

सौतेले पिता ने पैसठ हजार में बेचा

पुलिस ने बताया कि जब आरोपी शशिबाला से पुछताछ की गई तो उसने जो बताया वह सुन कर सभी हैरान हो गये। पुलिस ने बताया कि शशिबाला ने बताया कि बच्चे को कोई और नहीं बल्कि उसके सौतेले पिता संजय यादव ने ही हमें बेचा है। पुलिस ने बताया कि शशिबाला के निशानदेही पर आरोपी सौतेले पिता संजय यादव पुत्र चतुर सिंह निवासी कानपुर देहात नौबातपुर को गाजीपुर रेलवे क्रासिंग से शनिवार रात्रि को गिरफ्तार कर लिया गया।

जहां पुछताछ के दौरान उसने बताया कि मेरी शादी कुछ साल पहले ही गाजीपुर जनपद के महराजगंज निवासी एक महिला से हुई थी। जिसका एक तीन वर्षीय पुत्र भी था मैं कुछ दिन पहले ही अपने पत्नी के यहां गाजीपुर जनपद के महराजगंज आया हुआ था। उसने बताया कि मैं 28 तारीख की रात्रि ही पत्नी के सो जाने के बाद बच्चे को कानपुर देहात निवासी शशिबाला को 65 हजार में बेच दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी के पास से 65 हजार रुपये भी बरामद हुआ है। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि शशिबाला व संजय यादव पर विधिक कार्यवाही करते हुए न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story