×

Ghazipur News: विधवा महिला की चाकू से गोदकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Ghazipur News: दुल्लहपुर थाने क्षेत्र में सोमवार देर रात बदमाशों ने विधवा महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घर से पचास मीटर की दूरी पर खून से लथपथ महिला को देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया।

Rajnish Mishra
Published on: 6 Feb 2024 5:37 AM GMT (Updated on: 6 Feb 2024 5:38 AM GMT)
Ghazipur News
X
जांच में जुटी पुलिस (Newstrack)

Ghazipur News: गाजीपुर जनपद के दुल्लहपुर थाने क्षेत्र के मलेठी गांव में सोमवार देर रात बदमाशों ने विधवा महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने खून से लथ पथ महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गये, जहां डाक्टरों महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकरर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

घर से पचास मीटर की दुरी पर महिला की हुई हत्या

दुल्लहपुर थाने क्षेत्र के मलेठी गांव निवासी स्वेता बारी पत्नी स्वर्गीय सुनील बारी की देर रात करीब दस बजे बदमाशों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घर से पचास मीटर की दूरी पर खून से लथपथ महिला को देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही दुल्लहपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस घायल महिला को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गये, जहां डाक्टरों ने स्वेता बारी को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह भी मौके पहुंचे हैं।

बता दें की मृतक स्वेता के पति सुनील बारी का बीते साल बीमारी के चलते मौत हो गई थी। महिला के परिजनों ने बताया की हमारा किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। फिर भी स्वेता की हत्या कर दी गई। ग्रामीणों ने बताया की मृतक स्वेता अपने दो बच्चों व सास ससुर के साथ रहती थी, जबकि मृतक महिला के पति चार भाई है। जिसमें दो बाहर रह कर नौकरी करते है जबकि एक घर पर ही रहता है। घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया की मृतका के उपर चाकू से वार किये गया है। उन्होंने बताया की मृतका के परिजनों के तरफ से अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story