Ghazipur News: मौलवी ने भूत प्रेत के नाम पर लगाता था दरबार, करने लगा अश्लील हरकत

Ghazipur Crime News: मौलवी ने हमारे ससुराल के लोगों से कहा कि आप की बहू पर शैतान का साया है। जिसकी वजह से हमारे ससुराल के लोग मुझे भी मांटा दरबार में लेकर आये।

Rajnish Mishra
Published on: 6 Oct 2024 3:21 AM GMT
Ghazipur Woman Accuses Maulvi of Sexual Exploitation and Conversion
X

Ghazipur Woman Accuses Maulvi of Sexual Exploitation and Conversion

Ghazipur Crime News: सरकार द्वारा धर्मपरिवर्तन के खिलाफ बनाये गये कड़े कानून के बावजूद भी ऐसी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताज़ा मामला गाजीपुर जनपद के बरेसर थाना क्षेत्र का है। जहां एक महिला ने मांटा गाव निवासी मौलवी पर जबरन धर्मपरिवर्तन व योन शौषण का आरोप लगाकर नामजद तहरीर दिया है ।

भूत- प्रेत के नाम पर लगाता है दरबार

लिखित तहरीर देते हुए महिला ने आरोप लगाया की मांटा गांव निवासी मौलवी शान अहमद अपने यहां दरबार लगाता है। महिला ने शिकायतीपत्र में लिखा है की हमारे घर के लोग इस मौलवी से काफी प्रभावित थे। महिला ने बताया की हमारे ससुराल के लोग इतने प्रभावित हैं की बरेसर थाने क्षेत्र के मांटा में उस मौलवी शान अहमद के दरबार में आते थे।

मौलवी ने हमारे ससुराल के लोगों से कहा कि आप की बहू पर शैतान का साया है। जिसकी वजह से हमारे ससुराल के लोग मुझे भी मांटा दरबार में लेकर आये। जब हमारे पति ने मुझे लेकर आये तो मौलवी ने मुझे एक कमरे में लेकर चला गया जहां वो हिन्दू देवी देवताओं को अपशब्द कहने लगा। हम पर जबरन धर्मपरिवर्तन करने का दबाव बनाने लगा।

शैतान उतारने के नाम पर की अश्लील हरकत

बलिया निवासी महिला ने बताया की मौलवी ने मेरे परिवार को बताया की मेरे ऊपर शैतान है। जिसे मैं उतार दूंगा। मौलवी के कहने पर मेरे घर के लोग लेकर मौलवी शान अहमद के दरबार में लेकर आये जहां वो एक कमरे में ले जाकर मेरे साथ अश्लील हरकतें करने लगा। वहीं थानाध्यक्ष राजीव त्रिपाठी ने बताया की महिला के तरफ से लिखित शिकायत मिली है। जिसके आधार पर जांच की जा रही है। अगर मामला सही निकला तो मौलवी के उपर कठोर कार्यवाही की जायेगी।

Admin 2

Admin 2

Next Story