Fatehpur News: भूत ने कुएं में फेंक दिये बच्चे, ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर निकाला

Fatehpur News: फतेहपुर में एक दिन पहले गायब दो मासूम बच्चे जब गांव से बाहर एक सूखे कुएं में घायल पड़े हुए परिजनों को मिले तो मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

Ramchandra Saini
Published on: 19 Dec 2022 11:23 AM GMT
Ghost threw children into the well in Fatehpur, villagers rescued them
X

 फतेहपुर: भूत ने कुएं में फेंक दिये बच्चे, ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर निकाला

Fatehpur News: फतेहपुर में एक दिन पहले गायब दो मासूम बच्चे जब गांव से बाहर एक सूखे कुएं में घायल पड़े हुए परिजनों को मिले तो मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। ग्रामीणों ने रेस्क्यू चलाकर दोनों घायल मासूम बच्चों को बाहर निकाला और नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। परिजनों के सूचना पर पुलिस जांच में जुटी है और परिजनों का कहना है कि बच्चों को भूत दिखने पर कुएं में गिर गए।

जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र (Chandpur police station area) के रूरा मजरा मकरंदपुर गांव के रहने वाले राकेश निषाद के दो पुत्र सूरज 7 वर्ष व छोटा पुत्र कुलदीप 5 वर्ष दोनों घर के बाहर खेलते समय लापता हो गए, शाम को जब परिजनों को दोनों बच्चे नही दिखे तो ग्रामीणों के साथ खोजबीन शुरू कर दी। रात काफी होने पर जब बच्चों का कुछ पता नही चला तो पुलिस को जानकारी दी। सुबह होने पर जब कुछ ग्रामीणों ने गांव से बाहर 5 सौ मीटर दूर एक गहरे कुएं में दोनों बच्चों को पड़ा देखा तो मौके पर ग्रामीणों की भीड़ के साथ परिजन भी पहुच गए।

ग्रामीणों ने घंटों रेस्क्यू कर दोनों बच्चों को बाहर निकाला

बच्चों के आवाज लगाने पर ग्रामीणों ने घंटों रेस्क्यू कर दोनों बच्चों को बाहर निकलकर नजदीकी एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। गायब दोनों बच्चे कुएं में मिलने की सूचना पर पुलिस भी पहुच गई और पूछताछ कर जांच में जुट रही। घायल बच्चा सूरज के पिता राकेश ने बताया कि रविवार को मेरे बच्चे के साथ पड़ोसी का बच्चा खेलते हुए गायब हो गए थे सोमवार सुबह खोजबीन करने पर कुएं में घायल पड़े मिले थे। बच्चों ने बताया कि गांव के कोई बुजुर्ग उनको लेकर गए थे।

इस मामले में थाना प्रभारी केशन सिंह ने बताया कि मकरंदपुर गांव में दो बच्चे खेलते हुए गायब हो गए थे जो गांव के बाहर एक कुएं से बरमाद हुए है दोनों घायल बच्चों का इलाज किया जा रहा है। बच्चों ने बताया है कि भूत दिखने के कारण दहशत में कुएं में गिर थे। दोनों बच्चों के परिजनों ने कोई तहरीर नही दी है।



Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story