Aligarh News: युवती ने क्षेत्रीय लोगों पर लगाया जबरन दुष्कर्म के प्रयास और छेड़छाड़ का आरोप, एसएसपी से की शिकायत

Aligarh News: पीड़ित युवती का आरोप है कि घटना के बाद वह पुलिस के पास शिकायत करने गई थी। लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 11 Sep 2023 6:27 PM GMT
The girl accused the local people of attempted rape and molestation, complained to the SSP
X

युवती ने क्षेत्रीय लोगों पर लगाया जबरन दुष्कर्म के प्रयास और छेड़छाड़ का आरोप, एसएसपी से की शिकायत: (प्रतीकात्मक) Photo- Social Media

Aligarh News: टप्पल थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में एक युवती ने गांव के ही रहने वाले क्षेत्रीय लोगों पर घर में घुसकर जबरन दुष्कर्म का प्रयास और छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। पीड़ित युवती का आरोप है कि घटना के बाद वह पुलिस के पास शिकायत करने गई थी। लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है। यही कारण है कि पीड़ित युवती अपने पिता के साथ आज अलीगढ़ एसएसपी कार्यालय पहुंची और एसएसपी से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई है। वहीं एसएसपी कालानिधि नैथानी ने पीड़िता को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

घर में अकेली पाकर दुष्कर्म करने का प्रयास

जानकारी देते हुए पीड़ित युवती ने कहा कि 9 सितंबर को पीड़िता अपने घर पर अकेली थी तभी गांव के रहने वाले तीन-चार लोग उसके घर में जबरन प्रवेश कर गए और उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म करने का प्रयास किया। आरोप है कि घटना के बाद पुलिस द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इसीलिए पीड़िता ने आज अलीगढ़ एसएसपी से मुलाकात कर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story