×

Shamli News: प्यार के झांसे में सब कुछ लुटा कोमल ने दी जान, लव जेहाद की भाभी ने की शिकायत

Shamli News: लव जिहाद के चलते युवती ने की आत्महत्या। शामली जनपद में एक लव जेहाद का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी युवक शामली जनपद के कस्बा झिंझाना का है।

Pankaj Prajapati
Published on: 7 Nov 2022 10:37 AM GMT (Updated on: 7 Nov 2022 12:48 PM GMT)
X

शामली: लव जिहाद के चलते युवती ने की आत्महत्या

Shamli News: लव जिहाद (love jihad) के चलते युवती ने की आत्महत्या। शामली जनपद में एक लव जेहाद का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी युवक शामली जनपद के कस्बा झिंझाना का है। इस समीर नाम के युवक ने अपना नाम व पहचान बदलकर हरियाणा के यमुनानगर निवासी पीड़ित लड़की से फेसबुक पर दोस्ती की। बाद में संबंध बनाए शादी का झांसा देकर उसका उत्पीड़न किया तथा पैसों की मांग की। इस सब से तंग आकर युवती ने आत्महत्या (Girl commits suicide) कर ली।

आरोपी युवक की शिकायत लेकर मृतका की भाभी ने आज जिलाधिकारी से मिलकर आरोपी युवक के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने की गुहार लगाई। शामली जनपद के कस्बा झिंझाना निवासी समीर अहमद नाम के एक व्यक्ति ने फेसबुक पर यमुना नगर की कोमल शर्मा के साथ साथ फेसबुक पर दोस्ती की, इसके बाद दोनों दिल्ली में मिले बाद में युवक द्वारा लड़की के साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए गए तथा उसका उत्पीड़न किया गया, पैसों की मांग की गई तथा बाद में शादी से मना कर दिया गया।

भाभी लक्ष्मी ने जिलाधिकारी से मिलकर कानूनी कार्रवाई की लगाई गुहार

इस घटना से आहत युवती कोमल शर्मा ने सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या (commits suicide) कर ली। सुसाइड नोट में उसने अपने साथ घटित सभी घटना का उल्लेख किया। मृतका के सुसाइड नोट को लेकर उसकी भाभी लक्ष्मी शामली जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंची।

वहां उन्होंने जिलाधिकारी से मिलकर अपनी ननद के साथ लव जिहाद के प्रकरण के चलते आत्महत्या की घटना का उल्लेख किया तथा आरोपी समीर अहमद के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई। जिलाधिकारी ने पूरे मामले की जांच करा कर आरोपी समीर अहमद के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story