×

Lakhimpur Kheri: लखीमपुर में दिल दहलाने वाली घटना, लड़की की फंदे से लटकती लाश देख सदमे में परिवार

Lakhimpur Kheri News: नवरात्र व्रत थी और कमरे में ही माता रानी का दरबार सजा कर पूजा अर्चना करके जमीन पर विछाकर सो जाती थी

Himanshu Srivastava
Published on: 1 Oct 2022 3:09 PM GMT (Updated on: 2 Oct 2022 6:25 AM GMT)
Lakhimpur Kheri News house  inside sleeping girl dead body found hanging from  noose
X

Lakhimpur Kheri News house inside sleeping girl dead body found hanging from noose (Social Media)

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश लखीमपुर खीरी के थाना हैदराबाद के अंतर्गत ग्राम सभा वासगांव का मजरा कंधरापुर में संदिग्ध अवस्था में कमरे के अंदर लटका युवती का शव मिला है। आप को बताते चलें कि थाना हैदराबाद की चौकी ढकवा के अंतर्गत ग्राम सभा वासगांव का मजरा कंधरापुर में कमरे के अंदर दुपट्टे से छत के गुंडे में लटका मिला युवती का शव परिजनों ने बताया कि मेरी पुत्री पूरे नवरात्र व्रत थी और कमरे में ही माता रानी का दरबार सजा कर पूजा अर्चना करके जमीन पर विछाकर सो जाती थी।

आज सुबह जब हम लोगों ने आवाज दी तो कमरे के अंदर से कोई भी हलचल प्रतीत नहीं हुई। हम लोग काफी देर तक दरवाजे खुलवाने का प्रयास करते रहे परंतु दरवाजा न खुला तब हमने ग्राम प्रधान व पुलिस को सूचना देकर बुलवाया और दरवाजे को तोड़ा गया तो अंदर देखा मेरी पुत्री अपने दुपट्टे से छत के गुंडे से फांसी लगा कर लटकती मिली।

पड़ोस में ही मोबाइल टूटा हुआ पड़ा था और एक सुसाइड नोट मिला उस पर यह लिखा हुआ था कि हे माता रानी इस बार आपके नवरात्रि पूरे नहीं कर पाये। हमे माफ करना अगला जन्म जब देगी तो आपके नवरात्रि पूरे करेंगे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लड़की का विवाह तय था और लड़के वालों ने विवाह तय करने के बाद दहेज में गाड़ी मांग रहे थे, जब लड़की वालों ने विवाह तय करने पहुंचे थे तब इस प्रकार की कोई भी मांग लड़के वालों ने नहीं रखी थी। जब लड़की वाले अपने घर आ गये तो लड़के वालों ने चार पहिया वाहन मांगा। परंतु लड़की बालों ने अपनी श्रद्धा के अनुसार दान दहेज देने की बात कही थी। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालय भेज कर मोबाइल को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story