×

अलीगढ़ में बड़ा हादसा: शॉपिंग मॉल में चीख पड़े लोग, युवती की चौथी मंजिल से गिरकर मौत

Aligarh News: युवती मॉल घूमने आई थी। तभी संदिग्ध परिस्थिति में वह मॉल से नीचे गिरकर गई। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां युवती ने दम तोड़ दिया।

aman
Written By aman
Published on: 3 May 2022 12:39 PM GMT (Updated on: 3 May 2022 12:46 PM GMT)
girl died in aligarh shopping mall after falling fourth floor
X

प्रतीकात्मक फोटो 

Aligarh News: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक शॉपिंग मॉल की चौथी मंजिल से गिरकर युवती की मौत की खबर आ रही है। जानकारी के अनुसार यह युवती मॉल घूमने आई थी। तभी संदिग्ध परिस्थिति में वह मॉल से नीचे गिरकर गई। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां युवती ने दम तोड़ दिया। अचानक हुए इस हादसे के बाद शॉपिंग मॉल में अफरा- तफरी का माहौल देखा गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, यह घटना यूपी के अलीगढ़ जिले की है। उक्त युवती के बारे में बताया जाता है कि वह आज, मंगलवार को शहर के एक शॉपिंग मॉल घूमने आई थी। घूमते-घूमते वह मॉल की चौथी मंजिल पर चली गयी। इसी दौरान अचानक वह नीचे आ गिरी।

युवती के गिरने की खबर मिलते ही शॉपिंग मॉल में चारों तरफ अफरातफरी मच गई। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान घायल लड़की ने दम तोड़ दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। अलीगढ़ पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। पुलिस ये जानने का प्रयास कर रही है कि जब लड़की मालमें आई थी, क्या उस वक्त उसके साथ कोई अन्य था। अगर हां, तो वह घटना के समय कहां था आदि-आदि।

फिलहाल, इस बारे में कोई विस्तृत जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वह कुछ बता सकती हैं। मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है। शॉपिंग मॉल के सीसीटीवी फुटेज आदि से शायद कोई सुराग हाथ लगे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story