×

Moradabad News: प्रेमी पर किया विश्वास, उसी ने दिया धोखा! युवती ने लगाया गैंगरेप का आरोप, जानिए पूरा मामला

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना कुंदरकी में एक युवती ने 4 लोगों के खिलाफ गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 7 Sep 2023 6:19 PM GMT
A girl has accused her boyfriend and three other youths of gangrape
X

एक युवती ने अपने प्रेमी और तीन अन्य युवकों के खिलाफ गैंगरेप का आरोप: Photo- Social Media

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना कुंदरकी में एक युवती ने 4 लोगों के खिलाफ गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है। युवती ने बताया कि उसने अपने प्रेमी और तीन अन्य युवकों के खिलाफ गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है। युवती ने बताया कि जिस प्रेमी पर उसे दुनिया से ज्यादा भरोसा था, उसी ने उसके विश्वास को चकनाचूर कर दिया।

घुमाने के बहाने दोस्तों के पास ले गया प्रेमी

युवती का आरोप है कि उसका प्रेमी उसे घुमाने के बहाने लेकर गया था। उसे बेहोशी की हालत में दोस्तों के सामने ले जाकर डाल दिया गया। युवती ने कहा जब होश आया तो उसके सामने चार युवक खड़े थे। पीड़ित ने कहा कि होश आने पर उसकी प्रेमी ने उसे अपने मोबाइल में लिया वीडियो दिखाया और कहा कि अगर इज्जत चाहती हो और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल ना हो अपना मुंह बंद रखना।

बचपन से थी युवक से पहचान

युवती ने बताया कि उसके प्रेम में युवक के साथ बचपन की दोस्ती थी और अब डेढ़ साल का अफेयर था। पीड़ित महिला मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र के एक मोहल्ले के रहने वाली है। उसका प्रेमी शोएब भी उसके घर के ठीक सामने ही रहता है। पीड़ित ने कहा कि वह बचपन से ही शोएब को जानती है, दोनों में शुरू से ही अच्छी दोस्ती रही लेकिन डेढ़ साल पहले यह दोस्ती अफेयर में तब्दील हो गई। इसके बाद शोएब और पीड़ित के बीच फिजिकल रिलेशन बने।

पीड़ित बोली शोएब ने मुझे शादी करने का वादा किया था, इसके बाद वह शोएब पर अपने आप से भी ज्यादा भरोसा करने लगी। शोएब उसे घूमने के बहाने ले गया और उसके साथ अपने दोस्तों के साथ उसका गैंगरेप किया। जिसके बाद लड़की ने कहा कि उसकी जिंदगी शोएब ने बर्बाद कर दी लड़की का यह भी आरोप है कि पुलिस उसके साथियों की गिरफ्तारी नहीं कर रही है।


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story