सीतापुर में छात्रा से गैंगरेप, आरोपियों ने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल

Sitapur: यूपी के सीतापुर में 12वीं की छात्रा से गैंगरेप कर आरोपियों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 14 July 2022 9:53 AM GMT
Madhya Pradesh News
X

भोपाल में 11 साल की छात्रा से सरेराह छेड़छाड़ (photo: social media ) 

Sitapur: यूपी के सीतापुर में 12वीं की छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। गैंगरेप के आरोपियों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं, मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला महोली कोतवाली क्षेत्र (Maholi Kotwali Area) का है।

स्कूल जाते समय अपहरण कर दिया वारदात को अंजाम

महोली कोतवाली क्षेत्र (Maholi Kotwali Area) में बीती 6 जुलाई को स्कूल जा रही 12वीं की छात्रा को दबंग युवकों ने जबरन अपहरण कर लिया और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। गैंगरेप का मामला 7 दिन बाद तब प्रकाश में आया जब आरोपियों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, जिसमें पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और तीन आरोपी फरार हैं। आपको बता दें कि संदीप, रिंकू, रमेश और अतिबल पर गैंगरेप का आरोप लगा है।

गैंगरेप पीड़िता के पिता ने बताया

लड़की के पिता का आरोप है कि मेरी बेटी के साथ गलत काम हुआ है। चार लोगों के द्वारा गलत काम किया गया है। मुझे जानकारी तब हुई जब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ। आरोपियों ने अश्लील वीडियो को कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल कर दिया, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी ने फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी घुले सुशील चंद्रभान (SP Ghule Sushil Chandrabhan) मौके पर पहुंचे और तत्काल अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के सख्त निर्देश दिए। एसपी ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन किया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story