×

Noida News: नौकरी दिलाने के नाम पर युवती से गैंगरेप, तीन दरिंदे गिरफ्तार, दो फरार

Noida News: पीड़िता द्वारा शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद नोएडा पुलिस एक्शन में आ गई। पुलिस ने पीड़ित युवती का मेडिकल करवाया साथ बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Jugul Kishor
Published on: 2 Jan 2024 4:26 AM GMT
Noida News
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Noida News: नोएडा में नौकरी दिलाने के नाम पर युवती से गैंगरेप करने वाले तीन दरिंदो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन, अभी मुख्य आरोपी सहित दो फरार हैं। पुलिस उन दोनों दरिंदो की भी तलाश कर रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक युवती से 19 जून 2023 को शॉपिंग मॉल की पार्किंग एरिया में गैंगरेप हुआ था। पीड़िता ने पहले तो आरोपियों के खिलाफ शिकायत नहीं दर्ज करवाई थी। शिकायत दर्ज न होने के कारण दरिंदे युवती को लगातार परेशान कर रहे हैं, जिस कारण पीड़िता ने 30 दिसंबर 2023 को सेक्टर -39 में शिकायत दर्ज करवाई थी।

ये तीन आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता द्वारा शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद नोएडा पुलिस एक्शन में आ गई। पुलिस ने पीड़ित युवती का मेडिकल करवाया साथ बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान राजकुमार, आजाद और विकास के रूप में हुई है। रवि और मेहमी नाम के दो आरोपी फरार चल रहे हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसे नौकरी की तलाश थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात राजकुमार नामक व्यक्ति से हुई। नौकरी दिलवाने का झांसा देकर राजकुमार ने युवती को अपने सभी कागजात के साथ बरौला गांव आने के लिए कहा। युवती जब बरौला गांव पहुंची तो वहां पर राजकुमार और उसका साथी महेमी मौजूद था। दोनों ने युवती को बताया कि रवि हमारे सर हैं। हम आपको उनसे मिलवा देंगे और वह आपकी नौकरी लगवा देंगी। पीड़िता को दोनों की बात पर विश्वास हो गया।

शॉपिंग मॉल की पार्किंग में युवती से हुआ था दुष्कर्म

युवती ने अपनी शिकायत में आगे बताया कि उसे 19 जून 2023 को राजकुमार और महेमी नौकरी दिलवाने के बहाने गैलेरिया शापिंग मॉल ले गए। युवती राजकुमार और महेमी के साथ कार में बैठकर गई। उन दोनों ने गाड़ी पार्किंग में लगा दी। वहां पर तीन लड़के आ गए। तीनों का परिचय रवि, आजाद और विकास के रूप में करवाया गया। रवि ने पीड़िता को गाड़ी में बैठा लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। रवि वे घटना का वीडियो भी बना लिया। इसके बाद आरोपियों ने उसे धमकी अगर वह किसी को कुछ बताएगी तो उसका वीडियो वायरल कर देंगे। इसलिए वह डर गई। इसके बाद भी आरोपियों ने उसे ब्लैकमेल करना बंद नहीं किया। इसलिए उसने बाद में परेशान होकर शिकायत दर्ज करवायी है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story