×

लव मैरिज बनी खतरा: बरेली में युवती ने लगाई गुहार, पति की हत्या का डर

आपको बता दें, रिठौरा में रहने वाली इस युवती ने कुछ दिनों पहले दूसरे समुदाय के युवक के साथ शादी कर ली थी। युवती के भाई ने इस मामले में पहले ही बहन के पति साथ-साथ 7 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज करा दी थी

Newstrack
Published on: 27 Dec 2020 7:05 AM GMT
लव मैरिज बनी खतरा: बरेली में युवती ने लगाई गुहार, पति की हत्या का डर
X
लव मैरिज बनी खतरा: बरेली में युवती ने लगाई गुहार, पति की हत्या का डर (PC: social media)

लखनऊ: यूपी में आज-कल योगी सरकार लव-जिहाद पर लगाम लगने में लगी हुई है। वहीं अब खबर आ रही है कि यूपी के बरेली जिले में दूसरे समुदाय के युवक से प्रेम विवाह करने वाली रिठौरा की एक युवती को अपने मायके वालों से खतरा महसूस हो रहा है। उसने शनिवार को SSP दफ्तर पहुंची युवती ने प्रार्थना पत्र देकर अंदाजा लगाया कि उसके मायके वाले पति की हत्या करा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:1911 में आज के ही दिन गाया गया था राष्ट्रगान, जानिए क्या है इतिहास और नियम

आपको बता दें, रिठौरा में रहने वाली इस युवती ने कुछ दिनों पहले दूसरे समुदाय के युवक के साथ शादी कर ली थी। युवती के भाई ने इस मामले में पहले ही बहन के पति साथ-साथ 7 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज करा दी थी, लेकिन बाद में उसने पुलिस को ये लिखकर दे दिया कि वह इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं चाहता है।

भाई ने बताया बहन ने उसकी बदनामी करा दी है

भाई ने बताया बहन ने उसकी बदनामी करा दी है लिहाजा यह जरूर चाहता है कि वह दोबारा कस्बे में आकर न रहे। 26 दिसंबर शनिवार को युवती अपने पति और उसके धर्मपिता के साथ SSP दफ्तर सुरक्षा मांगने पहुंची।

ये भी पढ़ें:फिर टूटे सारे रिकॉर्ड: बिटकॉइन ने मचा दिया धमाल, कीमतों ने मारी जोर की उछाल

युवती ने बताया कि उसके पिता, भाई और एक सभासद बेहद संकुचित विचारों के हैं और कट्टरपंथी विचारधारा में मानते रखते हैं। उसे, पति और ससुर के लिए जान का खतरा बना हुआ है। उन लोगों को सुरक्षा की जरूरत है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story