×

Girl Power: "गर्ल पावर" रियलिटी शो की हुई लॉन्चिंग, OTT प्लेटफॉर्म MX player पर सितंबर में होगा रिलीज

Girl Power: महिला सशक्तिकरण मुद्दे पर आधारित अनूठे रियलिटी शो "गर्ल पावर" की लॉन्चिंग गोमती नगर स्थित बिग डैडी में हुई।

Network
Newstrack Network
Published on: 12 July 2022 5:22 PM GMT (Updated on: 13 July 2022 2:41 AM GMT)
Girl Power reality show launched in Lucknow, will be released on OTT platform MX player in September
X

लखनऊ में "गर्ल पावर" रियलिटी शो की हुई लॉन्चिंग: Photo - Newstrack

Lucknow: महिला सशक्तिकरण (women empowerment) पर बातें तो बहुत होती हैं पर असल जिंदगी में चीजें बहुत अलग है। इसी ज्वलंत मुद्दे पर आधारित अनूठे रियलिटी शो "गर्ल पावर" (Girl Power) की लॉन्चिंग गोमती नगर स्थित बिग डैडी (big Daddy) में हुई। इस कार्यक्रम में रियालिटी शो के लिए चयनित सभी लड़कियों ने प्रतिभाग किया।

शो के डायरेक्टर विपिन अग्निहोत्री (Vipin Agnihotri) ने बताया की पिछले 6 महीनों में भारत के विभिन्न क्षेत्रों से इन लड़कियों का चयन किया गया। विपिन अग्निहोत्री के मुताबिक यह भारत में अब तक का पहला ऐसा रियलिटी शो (reality show) होगा जिसमें सिर्फ लड़कियां प्रतिभाग करेंगी तथा अपने टैलेंट को पूरे विश्व में प्रदर्शित करेंगी।

लखनऊ में "गर्ल पावर" रियलिटी शो की हुई लॉन्चिंग: Photo - Newstrack

गायिका अनुपमा राग शो को होस्ट करेंगी

इस रियलिटी शो की शूटिंग जल्द ही लखनऊ में दो शेड्यूल में होगी। प्रख्यात गायिका अनुपमा राग (Singer Anupama Raag) इस शो को होस्ट करेंगी। अनुपमा राग के मुताबिक इस तरह का शो न केवल इन लड़कियों को एक मंच देता है जहां वह अपने टैलेंट को और निखारे, साथ ही साथ उन्हें यह आत्मविश्वास भी देता है की वह हर स्थिति में अपने आप को ढाल सकती हैं।

शो के डायरेक्टर विपिन अग्निहोत्री: Photo - Newstrack

ओटीटी प्लेटफॉर्म एम एक्स प्लेयर पर सितंबर में रिलीज होगा

शो के क्रिएटिव डायरेक्टर अमित पांडे और एसोसिएट प्रोड्यूसर राहुल यादव को पूरी उम्मीद है कि यह शो दर्शकों की उम्मीद पर खरा उतरेगा और सफलता के नए आयाम तय करेगा। इस शो में चयनित लड़कियों के नाम है कजल, एसमी, सोनी, नैना, पूर्वी, दिव्या, अर्पिता और बबीता। यह शो ओटीटी प्लेटफॉर्म एम एक्स प्लेयर पर सितंबर में रिलीज होगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story