×

Hathras: साहब मुझे बचाओ, युवती बना रही साथ भागने का दबाव, किशोर की पुलिस से गुहार

Crime in Hathras: कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला अशोका टाकीज के पास के रहने वाले एक किशोर ने रोते हुए पुलिस से बोला कि साहब मुझको बचा लो, एक युवती मुझको जबरन अपने साथ भागने के लिए दबाव बना रही है।

G Singh
Report G SinghPublished By Deepak Kumar
Published on: 13 May 2022 4:17 PM GMT
Hathras News In hindi
X

कोतवाली सदर। (Social Media)

Hathras News: शुक्रवार को कोतवाली सदर में एक मामला आया। जहां पर एक ‌किशोर बोला कोतवाल साहब मुझको बचा लो, एक युवती मुझको जबरन अपने साथ भागने के लिए दबाव बना रही है, रोते बिलखते किशोर को देख कर पुलिस महकमा सकते में पड़ गया, बड़ी मुश्किल से समझा बुझा कर किशोर को थाने से अपने घर को भेजा। यह मामला पूरे दिन चर्चा का विषय रहा, क्योंकि लड़कियों को तो बहला-फुसला कर भगा कर ले जाते सुना होगा, लेकिन यह पहला मामला है, जब एक युवती किसी लड़के को अपने साथ भागने के लिए दबाब बना रही है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली सदर क्षेत्र (Kotwali Sadar Area) के मोहल्ला अशोका टाकीज के पास के रहने वाले एक किशोर जो अपने आपको नाबालिग बता रहा है, उसने अपनी जान बचा लेने के लिए 112 पर कॉल कर सूचना दी। इस पर पुलिस तुरंत ही पहुंची गई और उसकी दास्तान को सुनकर पहले हैरान हुई, फिर उसे अपने साथ कोतवाली लेकर आ गई।

किशोर को जबरन अपने साथ भागने के लिए दबाव बना रही युवती

मामला कोतवाल के सामने आया तो किशोर ने बताया की वह नाबालिग है। कुछ महीने पहले उसका जलेसर रोड की रहने वाली एक युवती से फोन पर सम्पर्क हुआ। देखते ही देखते मामला प्यार में बदल गया और बातों बातों में प्यार परवान चढ़ा। वह युवती अब किशोर को अपने साथ भगा कर ले जाने के लिए दबाव बना रही, ताकि वह उससे शादी कर सके। रोते हुए किशोर ने बताया कि वह नाबालिग है और लड़की बालिग है।

लड़की से संपर्क करने का किया जा रहा प्रयास: कोतवाल

कोतवाली सदर प्रभारी लोकेश भाटी (Kotwali Sadar in-charge Lokesh Bhati) ने बताया कि इस मामले को लेकर लड़की से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है, ताकि किशोर की समस्या का समाधान हो सके। बड़ी मुश्किल से लड़के को समझा बुझा कर उसके घर भेज दिया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story