×

Firozabad News: छात्रा ने कपड़ों में कर दी शौच तो शिक्षिका ने दी तालबानी सजा, पिता ने थाने में दी तहरीर

Firozabad News: LKG की छात्रा ने शिक्षिका से शौच के लिए कहा, लेकिन शिक्षिका ने उसकी नहीं सुनी और डांट कर उसे बैठा दिया। इसके बाद छात्रा ने अपने कपड़ों में ही शौच कर दिया।

Brajesh Rathore
Published on: 23 Feb 2023 1:48 PM GMT
X

 फिरोजाबाद: छात्रा ने कपड़ों में कर दी टॉयलेट तो शिक्षिका ने मारपीट के बाद सिर के बाल उखाड़े

Firozabad News: एक प्राइवेट स्कूल में एलकेजी की छात्रा ने शिक्षिका से शौच के लिए कहा, लेकिन शिक्षिका ने उसकी नहीं सुनी और डांट कर उसे बैठा दिया। इसके बाद छात्रा ने अपने कपड़ों में ही शौच कर दिया। जानकारी होने पर अन्य छात्रों ने इसकी जानकारी शिक्षिका को दी। जिससे शिक्षिका आग बबूला हो गई और उसने नन्हीं सी छात्रा के साथ बेरहमी से मारपीट की। परिजन बृहस्पतिवार को छात्रा को लेकर थाना पहुंचे और घटना की जानकारी सीओ को दी। सीओ ने पीड़ित की तहरीर पर जांच कर कार्यवाही के निर्देश दिये हैं।

शिक्षिका ने बच्ची की बात नहीं सुनी

नगर के मोहल्ला बोझिया में एक प्राइवेट स्कूल बीआर आंबेडकर प्राथमिक विद्यालय के नाम से है। इसमें धर्मेंद्र की चार वर्षीय बेटी अनामिका एलकेजी में पढ़ती है। धर्मेंद्र का आरोप है कि बुधवार को अनामिका स्कूल गई थी। स्कूल समय में उसे शौच लगी तो शिक्षिका से उसने शौच जाने के लिए कहा। आरोप है कि शिक्षिका रानी ने स्कूल के शौचालय में उसे शौच के लिए नहीं जाने दिया, और डांट कर कक्षा में ही बैठने को कहा।

नन्हीं सी जान शौच के प्रेशर को नहीं रोक सकी और उसने अपने कपड़े गंदे कर लिए। जिससे पास बैठे बच्चों को बदबू आई तो शिक्षिका से शिकायत की। इस पर बच्चों को पढ़ा रही शिक्षिका ने छात्रा के साथ मारपीट की। आरोप है कि शिक्षिका ने बच्ची के सिर के बाल पकड़ कर खींचे, जिससे उसके बाल उखड़ गये।

छात्रा के पिता ने मारपीट के बाद सिर के बाल उखाड़ने के लगाए आरोप, थाने में दी तहरीर

जानकारी होते ही अभिभावक में आक्रोश व्याप्त हो गया। बृहस्पतिवार को परिजन छात्रा के साथ एक थैली में उसके सिर के उखड़े हुए बाल लेकर थाने पहुंचे और तहरीर दी। इस संबंध में सीओ देवेंद्र प्रताप सिंह ने प्रभारी निरीक्षक को मामले की जांच कर कार्यवाही के निर्देश दिये हैं।

वहीं इस मामले में बीएसए आशीष पांडे ने कहा कि मामला संज्ञान में नहीं आया है। किसी अभिभावक ने उन्हें शिकायत भी नहीं की है। मामले की सही जानकारी कर दोषी पाये जाने पर शिक्षिका के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story